बिना सूचना सतर्कता समिति की बैठक स्थगित, MLA अनिता भदेल बोलीं- नाथी का बाड़ा चल रहा है क्या..

अजमेर दक्षिण विधायक अनिता भदेल आज सतर्कता समिति पर खासी नाराज हुईं। उन्होंने समिति को नाथी का बाड़ा की संज्ञा तक दे डाली। दरअसल भदेल…

image 2023 04 22T115335.475 | Sach Bedhadak

अजमेर दक्षिण विधायक अनिता भदेल आज सतर्कता समिति पर खासी नाराज हुईं। उन्होंने समिति को नाथी का बाड़ा की संज्ञा तक दे डाली। दरअसल भदेल सतकर्ता समिति की बैठक में शामिल होने के लिए जिला कलक्ट्रेट पहुंची थी लेकिन वहां पता चला कि बैठक स्थगित हो गई है। जिस पर भदेल ने कहा कि यहां नाथी का बाड़ा चल रहा है, बैठक स्थगित कर दी जाती है लेकिन जनप्रतिनिधियों को सूचना तक नहीं दी जाती।

अधिकारियों को कांग्रेस की चाटुकारिता से फुर्सत नहीं

मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक अनिता भदेल ने कहा कि जिला प्रशासन पूरी तरह से आलस और अकर्मण्यता में डूबा हुआ है। अधिकारियों को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस की चाटूकारिता से ही फुरसत नहीं है। उन्होंने कहा कि सतर्कता समिति की बैठक में स्थानीय मुद्दों का निस्तारण होता है। वह नियमित रूप से इस बैठक में उपस्थित होती हैं। ऐसी महत्वपूर्ण बैठक को लेकर भी प्रशासन गंभीर नहीं है। जब वह बैठक में शामिल होने पहुंची तो जिला कलक्टर अंशदीप उन्हें बैठक के कैंसल करने की जानकारी दे रहे हैं जो कि बिलकुल गलत है।

आखिर के छुट्टी के दिन रखी ही क्यों बैठक

उन्होंने जिला कलक्टर को भी खरी खोटी सुनाई। भदेल ने कहा कि प्रशासन ने उन्हें बैठक के कैंसल करने की जानकारी नहीं दी, ऐसे में उन्हें परेशान होना पड़ा। भदेल का कहना था कि शनिवार की छुट्टी पहले से निर्धारित थी, ऐसे में प्रशासन को इस दिन बैठक को नहीं रखना चाहिए था या अगर किसी कारण से स्थगित कर रहे हैं तो इसकी सूचना जनप्रतिनिधियों और पक्षकारों को दें, जिससे कि उन्हें परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।

(रिपोर्ट- नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *