कम कीमत में लें AC का मजा, कहीं भी दीवार पर लगा सकते हैं ये कूलर

सिम्फनी क्लाउड पर्सनल कूलर बिल्कुल हु-ब-हू एसी की तरह ही दिखता है और इसकी कीमत भी काफी कम है। यह ऐसा पहला कूलर है जो आप किसी भी जगह रखने के साथ ही एसी की तरह टांग सकते हैं।

Cooler | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अप्रैल आते-आते गर्मी अपने तेवर दिखाने लगी है। ऐसे लोगों कूलर, पंखे और AC चलाना शुरू कर दिया है। अगर आप भी सस्ता, टिकाऊ कूलर खरीदने के फिराक में हैं तो आज हम आपको एक ऐसे कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी अच्छा है और बिल्कुल AC की तरह ही है। दरअसल, सिम्फनी क्लाउड पर्सनल कूलर बिल्कुल हु-ब-हू एसी की तरह ही दिखता है और इसकी कीमत भी काफी कम है। यह ऐसा पहला कूलर है जो आप किसी भी जगह रखने के साथ ही एसी की तरह टांग सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Multibagger Stocks: इस शेयर ने बनाया करोड़पति, 1 लाख के बनाए 1.60 करोड़

कम कीमत में लें AC जैसा का मजा

अच्छी बात यह है कि कंपनी इसकी कीमत काफी रिजनल रखी है, ताकि हर किसी के बजट में फिट हो सके। यह कूलर बिजली भी कम खाता है और पानी कम होने पर इसका अलार्म भी बजने लगता है। इस कूलर में 15 लीटर की क्षमता वाला वाटर टैंक है। कंपनी के अनुसार क्रॉस और इफेक्टिव कूलिंग के लिए आप इसके कमरे के दरवाजे और खिड़कियां खोल सकते हैं। यह कूलर लगभग 20 फीट की दूरी तक हवा को फेंकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-5 साल में 95.03% गिरे Yes Bank के शेयर, निवेशक हुए कंगाल

ऑफर भी उपलब्ध

सिम्फनी क्लाउड पर्सनल कूलर को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से भी खरीद सकते हैं। यह कूलर 14,699 रुपए में लिस्टेड किया गया है, जबकि इसकी लॉन्चिंग प्राइस 14,999 रुपए है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसे 11,899 रुपए में खरीदा जा सकता है। यानी फ्लिपकार्ट पर सीधा-सीधा 20 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इस कूलर पर बैंक ऑफर भी है, जिससे कूलर की कीमत काफी कम हो जाएगी। इसके अलावा EMI ऑप्शन भी अवेलेबल है। कूलर को EMI के जरिए 1 हजार रुपए पर घर लाया जा सकता है। इसके अलावा इस कूलर पर कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। अगर ग्राहक क्रेडिट कार्ड से खरीदता है तो इंसटेंट 5 प्रतिशत छूट मिलेगी। इसके अलावा अमेजन पे और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिड कार्ड से भी 5% का इंसटेंट मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *