CM गहलोत की अपराधियों के लिए दो टूक, किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा, सबका इलाज होगा

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज राजस्थान पुलिस अकेडमी में 53वें RPS बैच के दीक्षांत परेड समारोह में शिरकत की। कार्यक्रम में शामिल होने के…

image 2023 03 21T120615.731 | Sach Bedhadak

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज राजस्थान पुलिस अकेडमी में 53वें RPS बैच के दीक्षांत परेड समारोह में शिरकत की। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उन्होंने बाहर मीडिया से बातचीत की जिसमें उन्होंने अपराधियों के लिए एक कड़ा संदेश दिया। उन्होंने कहा कि क्रिमिनल्स को समझ जाना चाहिए कि अब उनकी दाल नहीं गलेगी। क्राइम करने वालों का हम सफाया कर रहे हैं। चाहे जोधपुर हो, नागौर हो, उदयपुर हो हर जगह इनके सफाए का अभियान चलाया जा रहा है।

रोजगार नहीं जनसेवा के तौर पर देखें इस काम को

अशोक गहलोत ने कहा कि आज की जो परेड हुई वह बेहद शानदार रही। इसमें अनुशासन है, संकल्प है। सीएम ने कहा कि पुलिस के काम को रोजगार नहीं समझना चाहिए। इसे रोजगार नहीं बल्कि जनसेवा के तौर पर देखना चाहिए। मैं तो कहता हूं हर व्यक्ति को चाहे वह ब्यूरोक्रेट हो, पॉलिटिशन हो, डॉक्टर हो, पुलिस में हो, हर किसी को जनहित में काम करना चाहिए। उसको जन सेवा करनी चाहिए ना कि रोजगार करना चाहिए।

किसी भी क्रिमिनल को छोड़ा नहीं जाएगा

सीएम गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है। अपराधियों का जोधपुर में, नागौर, उदयपुर में लगातार सफाई का अभियान चल रहा है। हम उन्हें किसी भी सूरत में छोड़ेंगे नहीं। उनको समझ जाना चाहिए कि उनकी दाल नहीं गलने वाली है। सीएम ने कहा कि धर्म की राजनीति करने वालों से भी कहता हूं कि धर्म की राजनीति करना छोड़ें। देश में, प्रदेश में शांति रहे, सद्भाव रहे, सब प्यार से रहे, प्रेम से रहें वही सब कुछ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *