ACB मुख्यालय से जुड़ी बड़ी खबर, रिश्वत लेते 3 अधिवक्ता गिरफ्तार 

जयपुर। एसीबी मुख्यालय से जुड़ी बड़ी खबर सामने आयी है। एसीबी ने कार्रवाई करते हुए रिश्वत लेते 3 अधिवक्ताओं को गिरफ्तार किया है। बता दें…

Big news related to ACB headquarters, 3 advocates arrested for taking bribe

जयपुर। एसीबी मुख्यालय से जुड़ी बड़ी खबर सामने आयी है। एसीबी ने कार्रवाई करते हुए रिश्वत लेते 3 अधिवक्ताओं को गिरफ्तार किया है। बता दें कि तीनों अधिवक्ताओं को सीकर में पाटन थानाधिकारी के नाम पर रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है। एसीबी ने कार्रवाई करते हुए सागरमल, उज्जवल खोखर और बजरंगलाल नामक अधिवक्ताओं  को गिरफ्तार किया है। 

एक लाख की मांगी थी घूस

दरअसल अधिवक्ताओं ने परिवादी से फाइल चेंज करवाने और दर्ज मुकदमें में धारा का हटाने की एवज में रिश्वत मांगी थी। इस एवज में आरोपियों ने परिवादी से 1 लाख रूपये की मांग की थी। इसी संबंध में आरोपियों को 50 हजार रूपये की रिश्वत लेते ट्रेप किया गया है। बताया जा रहा है कि इससे पहले 20 हजार रूपये की राशि सत्यापन के दौरान ली गई थी। 

एएसपी ने की कार्रवाई

इस मामले को लेकर शिकायत मिलते ही एसीबी टीम ने कार्रवाई शुरू कर दी। ASP राजेश जांगिड ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। बता दें कि इन दिनों रिश्वतखोरी के मामले में एसीबी अलर्ट मोड पर है। इससे पहले सोमवार को एसीबी ने सवाईमाधोपुर में अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी को 50 हजार रूपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था।

पूर्व में की गई एसीबी की कार्रवाई

जयपुर में रोडवेज मुख्य प्रबन्धक भीलवाड़ा के एक दलाल को 8500 रूपये की रिश्वत लेते 17 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था। वहीं टोंक में 17 फरवरी को नगर परिषद आयुक्त, लिपिक और सफाई कर्मचारी को भी 1 लाख रूपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया था। 16 फरवरी को अलवर में बहरोड़ पुलिस थाने के हैड कॉन्स्टेबल को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगो हाथों गिरफ्तार किया गया था।

(Also Read- जोधपुर पुलिस की 3 बड़ी कार्रवाई, 3 गाड़ियों से 1274 किलो डोडा पोस्त पकड़ा, इनामी बदमाश भी गिरफ्तार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *