पुलिस की नाक के नीचे से हनुमान बेनीवाल के घर पर चोरी, सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के राजधानी के जालुपुरा स्थित आवास पर चोरी हो गई। चौंकाने वाली बात यह है कि इस मामले में पुलिस की…

पुलिस की नाक के नीचे से हनुमान बेनीवाल के घर पर चोरी, सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के राजधानी के जालुपुरा स्थित आवास पर चोरी हो गई। चौंकाने वाली बात यह है कि इस मामले में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। क्योंकि आरोपी पुलिस की नाक के नीचे से वारदात को अंजाम दे गए। दरअसल जिस जगह पर हनुमान बेनीवाल का आवास है, वहां से जालुपुरा थाना सिर्फ 30 मीटर की दूरी पर है। यही नहीं पुलिस कमिश्नरेट महज 200 मीटर की दूरी पर है। फिर भी चोरों ने बेखौफ होकर आराम से हनुमान बेनीवाल के आवास पर अपना हाथ सफ कर लिया और पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

‘कानून व्यवस्था हो चुकी है चौपट’

हनुमान बेनीवाल ने इस घटना को लेकर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि जहां पुलिस थाना और पुलिस आयुक्तालय एक ही इलाके में हो वहां पर इस तरह का वारदात से प्रदेश की कानून और सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। बैखौफ होकर अपराधी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। हनुमान बेनीवाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि उनके आवास से चोरों ने कुछ बेशकीमती वस्तुएं और गहने तथा नगदी सहित कई दस्तावेज चोरी कर लिए गए जिसको लेकर FIR भी दर्ज करवाई गई है।

2 दिन पहेल विधायक इंद्रा बावरी का पर्स हुआ था चोरी

बता दें कि इसके 2 दिन पहले ही 28 दिसंबर को चांदपोल के सरेबाजार में RLP विधायक इंद्रा बावरी की कार से उनका पर्स चोरी कर लिया गया था। इस पर्स में इंद्रा बावरी का आईडी कार्ड, आधार कार्ड, आईफोन और 50 हजार रुपए रखे हुए थे। वहीं 5 महीने पहले 15 जुलाई को श्याम नगर स्थित नारायण बेनीवाल के आवास पर से उनकी कार चोरी हो गई थी। जिसके बाद पुलिस को वह कार जोधपुर में मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *