जयपुर में पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता की बेटी का अपहरण, लावारिस हालत में मिली स्कूटी, बेटी का नहीं मिला सुराग

जयपुर में आए दिन किडनैपिंग के मामले सामने आ रहे हैं। अब बदमाशों ने कांग्रेस नेता गोपाल केसावत की बेटी की सरेआम अपहरण कर लिया।…

image 3 3 | Sach Bedhadak

जयपुर में आए दिन किडनैपिंग के मामले सामने आ रहे हैं। अब बदमाशों ने कांग्रेस नेता गोपाल केसावत की बेटी की सरेआम अपहरण कर लिया। इस मामले से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। कांग्रेस नेता गोपाल केसावत ने प्रताप नगर थाने में बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करा लिया है लेकिन अभी तक अपहरणकर्ताओं का कोई सुराग नहीं मिला है।

बीती शाम सब्जी खरीदने स्कूटी से NRI सर्किल पर गई थी

जानकारी के मुताबिक पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता गोपाल केसावत की 21 वर्षीय बेटी बीते सोमवार की शाम साढ़े 5 बजे सब्जी लेने के लिए स्कूटी से एनआरआई सर्किल पर गई थी। लेकिन शाम लगभग 6 बजे उसने पिता गोपाल केसावत को फोन कर कहा कि पापा मेरे पीछे कुछ लड़के पड़े हुए हैं आप जल्दी गाड़ी लेकर आ जाओ। इसके बाद बेटी ने फोन काट दिया। गोपाल केसावत तुरंत ही गाड़ी लेकर बेटी की बताई जगह पर पहुंचे लेकिन वहां कोई नहीं मिला।

एयरपोर्ट रोड पर लावारिस हालत में मिली स्कूटी

काफी देर तक ढूंढने के बाद भी बेटी की कुछ पता नहीं चला, उसका फोन भी बंद आ रहा था। जिसके बाद गोपाल केसावत ने प्रतापनगर थाने में बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया। जिसके बाद कमिश्नरेट स्पेशल टीम और जिला स्पेशल टीम ईस्ट मामले की जांच में लग गई। प्रतापनगर थानाधिकारी भजनलाल ने जानकारी देते हुए बताया कि काफी खोजबीन करने पर गोपाल केसावत की बेटी की स्कूटी आज सुबह एयरपोर्ट रोड पर लावारिस मिली। लेकिन बेटी का कुछ पता नहीं चल पाया है इसकी लगातार तलाश जारी है। वहीं बेटी की तलाश के लिए आज गोपाल केसावत कमिश्नरेट में आनंद कुमार श्रीवास्तव से मिले। उन्होंने बेटी को जल्द से जल्द ढूंढने के लिए अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *