रफ्तार का कहर ! सड़क हादसों में 4 की मौत, 13 घायल 

आज अलग-अलग जगह हुए दर्दनाक सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई जिसमें मां बेटा भी शामिल हैं। वहीं 13 लोग इन दुर्घटनाओं…

रफ्तार का कहर ! सड़क हादसों में 4 की मौत, 13 घायल 

आज अलग-अलग जगह हुए दर्दनाक सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई जिसमें मां बेटा भी शामिल हैं। वहीं 13 लोग इन दुर्घटनाओं मे घायल हुए हैं। पहली खबर जयपुर के दूदू से है। यहां महिलाओं से भरा एक टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया।इस हादसे में 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 महिलाएं घायल हो गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं गंभीर घायल 2  महिलाओं को जयपुर के ही SMS अस्पताल में भर्ती कराया है। यह हादसा दूदू थाना इलाके में मोखमपुरा के पास अजमेर हाईवे पर हुआ। थानाधिकारी चेतराम ने बताया कि टेंपो में करीब 15 महिलाएं सवार थी जो एकादशी के मौके पर जयपुर से पुष्कर सरोवर स्नान के लिए जा रही थीं। इसी दौरान मोखमपुरा के पास अजमेर हाईवे पर टेंपो पलट गया। 

मां-बेटे की मौत, दूसरा बेटा घायल

वहीं दूसरी खबर धौलपुर से है। यहां टेंपू और बस की टक्कर में मां बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही मृतक महिला का दूसरा बेटा घायल हो गया है। घटना जिले के मनियां थाना क्षेत्र में बरैठा चौकी के पास की है। यहां हाईवे पर एक टेंपो ने आगे खड़ी बस को पीछे से टक्कर मार दी। टेंपो और बस की भिड़ंत में दोनों वाहनों के बीच खड़े तीन लोग चपेट में आ गए। जिनमें से एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक महिला सहित दूसरे घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल धौलपुर में भर्ती कराया गया। जहां महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुड़ारन का पुरा मनियां के रहने वाले दोनों युवक अपनी मां को लेकर बैंक के काम से बरैठा आए थे। जहां से लौटते वक्त तीनों मां बेटे बस के पास खड़े हुए थे। इसी दौरान पीछे से तेज गति से आते अंडों से भरे टेंपो ने बस को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर खड़े एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें- पुरानी रंजिश के चलते युवक को रास्ते में रोककर चाकूओं से गोदा, अस्पताल में तोड़ा दम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *