नमो नारायण मीणा ने अपने भाई हरीश मीणा पर लगाए गंभीर आरोप, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Rajasthan News: राजस्थान में उपचुनाव के बीच नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप के वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया…

images 11 4 | Sach Bedhadak

Rajasthan News: राजस्थान में उपचुनाव के बीच नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप के वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है जिसमें टोंक-सवाई माधोपुर से सांसद हरीश मीणा के भाई और पूर्व मंत्री नमो नारायण मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें नमो नारायण मीणा अपने भाई हरीश मीणा पर धोखा करने का आरोप लगा रहे हैं. और कह रहे हैं कि”अबकी मैंने टिकट मांगा था और मेरे भाई ने ही मेरे साथ धोखा कर दिया, वो मुझे चांस देता तो मैं इस बार जीत जाता”

भाजपा ने उतारा उम्मीदवार

गौरतलब है हरीश मीणा देवली-उनियारा से विधायक थे, लेकिन उनके सांसद बनने के बाद यह सीट खाली हो गई है. जहां 13 नवंबर को उपचुनाव होने वाले हैं. भाजपा ने इस सीट पर राजेंद्र गुर्जर को प्रत्याशी बनाया है, लेकिन कांग्रेस ने अभी तक उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है. पहले माना जा रहा था कि कांग्रेस हरीश मीणा के परिवार से ही किसी को टिकट दे सकती है, लेकिन नमोनारायण का यह बयान सामने आने के बाद अब उनके टिकट पाने की संभावना बेहद कम हो गई हैं. 

दोनों भाई लड़ चुके हैं एक दुसरे खिलाफ चुनाव 

2014 के लोकसभा चुनाव में नमोनारायण मीणा और हरीश मीणा एक दुसरे के खिलाफ टोंक -सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं. नमोनारायण मीणा कांग्रेस के टिकट तो हरीश मीणा भाजपा से चुनाव लड़ चुके हैं.