Siker News: सीकर में डाक विभाग के कर्मचारी ने कमरे में किया सुसाइड, जांच के बाद होगा मामले का खुलासा

Siker News: सीकर जिले से दिल दहलाने वाली घटना आई सामने. दरअसल सीकर जिले में बंद मकान में एक युवक का शव मिलने से इलाके…

images 10 3 | Sach Bedhadak

Siker News: सीकर जिले से दिल दहलाने वाली घटना आई सामने. दरअसल सीकर जिले में बंद मकान में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक की पहचान विकास ओढ़का के रूप में हुई है.

परिजनों से बात नहीं करने पर हुआ शक

मृतक युवक विकास ओढ़का लंबे समय से परिजनों से बात नहीं कर रहा था इसके बाद परिजनो का शक लगातार बढ़ता ही गया और परिजन इसके बाद परेशान होकर उसकी बहन और भाई उससे मिलने उसके घर पर आए तो उनको मकान के अंदर से बहुत तेज बदबू आई. उन दोनों ने इसकी सूचना तुरंत नजदीकी पुलिस थाने में दी.

पंखे से लटका मिला युवक का शव

सूचना के बाद खंडेला डीएसपी इनसार अली पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद परिजनों और आसपास के लोगों से जानकारी जुटाकर एफएसएल की टीम को सूचना दी. सूचना के करीब 3 घंटे बाद एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मकान का दरवाजा खोलकर अंदर प्रवेश किया तो टीम को पंखे के सहारे फंदे से एक युवक का शव लटका हुआ मिला.

डाक विभाग में नौकरी करता था मृतक

मृतक विकास डाक विभाग में नौकरी करता था. जानकारी के अनुसार, मृतक युवक मंगलवार को खंडेला आया था और उसकी मां अपने रिश्तेदारी में गई हुई थी. वहीं बड़ा भाई कस्बे में ही दूसरी जगह मकान बनाकर रहता है. मंगलवार के बाद से जब मृतक युवक से परिजनों ने मोबाइल पर संपर्क करना चाहा तो कोई जवाब नहीं मिला.