खडी गाडियो से डीजल चुराने वाली गैंग का आतंक,ऐसे 10 मिनट में पूरी गाडी की टंकी कर रहे खाली

Crime News: राजस्थान के फलोदी जिले में इन दिनो सडक पर खडी गाडियो से डीजल चुराने वाली गैंग सक्रियता के साथ इन वारदातों को अंजाम…

Screenshot 2024 10 06 184804 | Sach Bedhadak

Crime News: राजस्थान के फलोदी जिले में इन दिनो सडक पर खडी गाडियो से डीजल चुराने वाली गैंग सक्रियता के साथ इन वारदातों को अंजाम दे रही है। इस गैंग से जुडे लोग इतने शातिर है कि 10 मिनट में टंकी से पूरा डीजल निकालकर ले जाती है। जब तक ट्रक स्टार्ट नही होता उससे पहले चालक को पता तक नही चलता कि उसकी ट्रक में से सारा डीजल चोरी हो चुका है। इसको लेकर फलोदी जिले के मतोडा थाने में मामला दर्ज हुआ है जिसको पुलिस गंभीरता से लेते हुए इन गैंग का खुलासा करने में जुटी हुई है। आपको बता दे कि राजस्थान में इस तरह के कई मामले सामने आते रहते है।

इस तरह गैंग डीजल करते है पार

थाने में हरिदास वैष्णव निवासी बेलवा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। बताया कि वो ट्रक चलाने का काम करते हैं। रात्रि के समय उन्होंने एक पेट्रोल पंप पर ट्रक को डीजल भरवा कर खड़ा किया था। रात के समय एक स्विफ्ट गाड़ी आई और उन्होंने उनकी गाड़ियों से डीजल निकाल दिया।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

ट्रक मालिक गोपाराम ने बताया की उनके पत्थर ढुलाई के ट्रक हैं। जो रात के समय पेट्रोल पंप पर खड़े किए थे। रात को दोनों गाड़ियों से 195 लीटर डीजल निकाल कर स्विफ्ट कार में सवार बदमाश चले गए। इसका सीसीटीवी फुटेज भी पेट्रोल पंप पर लगे कैमरे में कैद हो गया। गोपाराम ने बताया कि यह गैंग पिछले करीब तीन माह से एक्टिव है। जो रात के समय आराम करने वाले ट्रक चालकों के ट्रक से डीजल चुराकर भाग जाती है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर कार सवार बदमाशों का पता लगाने में जुटी हुई है।