Politics News: कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए किरोड़ी लाल मीणा, क्या मंत्री पद के इस्तीफे पर किरोड़ी लाल मीणा ने लिया यू-टर्न?

Politics News: लोकसभा चुनाव के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था इसके बाद लगातार किरोड़ी लाल मीणा कैबिनेट…

IMG 20240929 181424 | Sach Bedhadak

Politics News: लोकसभा चुनाव के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था इसके बाद लगातार किरोड़ी लाल मीणा कैबिनेट की बैठक में भी शामिल नहीं हो रहे थे और नहीं सचिवालय में अपने कार्यालय आ रहे थे. लेकिन आज सचिवालय में ही भजनलाल सरकार की कैबिनेट बैठक में अचानक किरोड़ी लाल मीणा पहुंचे. इसके बाद राजनीतिक गलियारों में सियासत गर्म हो गई और अनुमान लगाया जा रहा है कि करोड़ी लाल मीणा ने आखिरकार इस्तीफा वापस ले लिया है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बयान के बाद हुई सियासत

गर्मदरअसल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन राठौड़ ने दो दिन पहले अपने एक बयान में कहा था कि डॉ. किरोड़ीलाल मीणा मंत्री हैं. वे मंत्री की हैसियत से विभाग का काम कर रहे हैं. फाइल भी निकाल रहे हैं. इसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे थे कि डॉ. किरोड़ीलाल मीणा अपना इस्तीफा वापस लेंगे. अब आज अचानक किरोड़ीलाल मीणा ने कैबिनेट की बैठक में पहुंचकर सबको चौंका दिया.

अब तक मंजूर नहीं हुआ था इस्तीफा

हालांकि, उनका इस्तीफा न तो मंजूर हुआ, और ना ही उसे अस्वीकारा गया. किरोड़ी लाल मीणा के दिल्ली दौरों के बाद भी अभी तक सस्पेंस बना हुआ था. अब कैबिनेट बैठक में शामिल होकर किरोड़ी लाल मीणा ने सभी चर्चाओं पर विराम लगा दिया. दो दिन पहले ही किरोड़ी लाल मीणा को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा हमारे साथ हैं और वो सरकार का काम कर रहे हैं. विभाग खाली नहीं है. किरोड़ी लाल रोज काम कर रहे हैं. विभाग की रोज फाइलें निकल रही हैं.