Politics News: पूर्व विधायक की घर वापसी की अटकलें तेज,बायतु MLA बोले,”चरित्रहीन ताकतों से नही करूँगा समझौता”

Politics News: प्रदेश की राजनीति एक बार फिर गरमाई हुई है. बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन ने कांग्रेस प्रभारी सुखविजदर रन्धावा,प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री…

images 3 1 | Sach Bedhadak

Politics News: प्रदेश की राजनीति एक बार फिर गरमाई हुई है. बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन ने कांग्रेस प्रभारी सुखविजदर रन्धावा,प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की है जिसके बाद यह अटकले लगाई जा रही है कि अब पूर्व विधायक मेवाराम जैन की कांग्रेस में घर वापसी तय हो गई है.

सामाजिक कार्यक्रम में साधा निशाना,”ऐसी ताकतों से नही करूँगा समझौता

इसके बाद बायतु विधायक हरीश चौधरी ने बाड़मेर जिला मुख्यालय पर स्थित एक कार्यक्रम में पूर्व विधायक का बिना नाम लिए हुए निशाना साधते हुए कहा कि ” मैं हर किसी से समझौता कर सकता हूं लेकिन चरित्रहीन ताकतों के साथ कोई समझौता नहीं करूंगा,इसके लिए चाहे मुझे राजनीति से घर बैठना पड़ जाए”.

ऐसी सोच के लोगो को होगा समझना

हरीश चौधरी ने कहा कि हमें व्यावहारिक तौर पर कहा जाता है कि समझौते करने पड़ते हैं लेकिन इस संदर्भ में मैं कहना चाहूंगा कि मैं कभी भी समझौता नहीं करूंगा….नही करूँगा. राजनीति में पीछे धकेलना मंजूर है लेकिन मैं ऐसे लोगों के साथ समझौता नहीं करूंगा यह आप सबको मैं विश्वास दिलाता हूं. उन्होंने कहा कि दुनिया जाति के तौर पर रंग देने की कोशिश कर रही है. यह राजनीतिक ताकत ही बात नहीं बल्कि सोच की बात है हमें ऐसे सोच के लोगों को समझना होगा.

विधानसभा चुनाव के बाद वीडियो हुआ था वायरल

आपको बता दे कि विधानसभा चुनावों के बाद बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन का एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने उन्हें 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था. इसके बाद अब पूर्व विधायक ने कांग्रेस प्रभारी के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात की तो कांग्रेस वापसी की अटकलें तेज हो गई है जिसके बाद बायतु विधायक हरीश चौधरी ने कड़े तेवरों में बयान दिया है जिसके बाद राजनीति की सियासत में भूचाल आ गया है.