आज सीकर आएंगे बागेश्वर बाबा, राघवाचार्य महाराज को देंगे श्रद्धांजलि, खाटूश्यामजी भी जा सकते हैं

जयपुर। बागेश्वर धाम महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज राजस्थान के सीकर जिले के रैवासा धाम आएंगे. जानकारी के अनुसार धीरेंद्र शास्त्री रैवासा धाम के…

IMG 20240912 WA0019 | Sach Bedhadak

जयपुर। बागेश्वर धाम महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज राजस्थान के सीकर जिले के रैवासा धाम आएंगे. जानकारी के अनुसार धीरेंद्र शास्त्री रैवासा धाम के अग्रपीठाधीश्वर स्वामी राघवाचार्य महाराज के देवलोकगमन के बाद आज उन्हें श्रद्धांजलि देने आ रहे है

हवाई मार्ग से आएंगे सीकर

जानकारी के अनुसार पंडित धीरेंद्र शास्त्री सुबह 9:30 बजे के करीब तारपुरा हवाई पट्टी पर चार्टर्ड प्लेन से उतरेंगे। उसके बाद सड़क मार्ग से रैवासा जायेंगे. इस दौरान उनका रास्ते में जगह जगह स्वागत भी किया जाएगा.

राघवाचार्य महाराज को देंगे श्रद्धांजलि

बाबा बागेश्वर रैवासा धाम पहुंचकर देवलोक गमन हुए पीठाधीश्वर महंत राघवाचार्य महाराज को श्रद्धांजलि देंगे। इस दौरान हजारों की तादाद में संत भी मौजूद रहेंगे। बाबा बागेश्वर की इस खबर को सुनकर आसपास के लोगों सहित गांव वालों में उन्हें देखने की आस लगाए बैठे है।

बाबा बागेश्वर आ सकते हैं खाटूश्यामजी

जानकारी के अनुसार महंत राघवाचार्य महाराज को श्रद्धांजलि देने के बाद वे श्याम दर्शन के लिए खाटूश्याम जी भी आ सकते हैं. क्योंकि जब भी सीकर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दरबार लगा है तब वे श्याम बाबा के दर्शन के लिए खाटू धाम आते हैं. सूत्रों के हवाले से खबर है कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री रैवासा धाम के कार्यक्रम के बाद खाटूधाम भी आ सकते हैं.

नए पीठाधीश्वर की चादरपोशी 15 को

जानकारी के अनुसार, रैवासा धाम के नए पीठाधीश्वर महंत राजेंद्र दास महाराज की चादरपोशी 15 सितंबर को होगी. इस दौरान 14 और 15 को रैवासा धाम में अनेकों धार्मिक कार्यक्रम आयोजित होंगे. इस मौके पर देशभर से साधु संत और महंत मौजूद रहेंगे.