Politics News: जयपुर हेरिटेज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर की बढ़ी मुश्किलें, छोड़ना पड़ सकता है महापौर का पद

Politics News: जयपुर हेरिटेज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है राजस्थान सरकार ने जयपुर हेरीटेज नगर निगम मेयर…

images 32 | Sach Bedhadak

Politics News: जयपुर हेरिटेज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है राजस्थान सरकार ने जयपुर हेरीटेज नगर निगम मेयर के खिलाफ अभी योजन स्वीकृति जारी कर दी है अब महापौर के खिलाफ ऐसी भी प्रकरण दर्ज करके कोर्ट में चालान पेश करेगी. जिसे लेकर सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है. ऐसे में महापौर को पद भी छोड़ना पड़ सकता है.

छोड़ना पड़ सकता है महापौर का पद

भ्रष्टाचार के आरोप में लिप्त पाए जाने पर राज्य सरकार की ओर से मुनेश गुर्जर को पहले भी निलंबित किया जा चुका है। बाद में मुनेश गुर्जर ने हाईकोर्ट की शरण ली। हाईकोर्ट के आदेश के बाद मुनेश गुर्जर महापौर के पद पर एक बार फिर से काबिज हो गई। अब सरकार की ओर से अभियोजन स्वीकृति मिलने पर उनके खिलाफ कार्रवाई होना तय हो गया है। ऐसे में मुनेश गुर्जर को महापौर का पद छोड़ना पड़ सकता है.

नए महापौर लाने की तैयारी में जुटे पार्षद

जयपुर हेरीटेज महापौर मुनेश गुर्जर के खिलाफ लंबे समय से चल रही कार्रवाई को देखते हुए अब जयपुर हेरीटेज के कांग्रेस और बीजेपी के पार्षद में महापौर मुनेश गुर्जर को हटाकर नई महापौर लाने की तैयारी में जुट गए हैं जिसकी खबर लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है.

रिश्वत मांगने का लगा था आरोप

आपको बता दें कि एसीबी ने गत वर्ष अगस्त में मेयर मुनेश गुर्जर के घर छापा मारा था। मेयर के पति सुशील गुर्जर को दो लाख रुपए कि रिश्वत मांगने के आरोप में हिरासत में लिया गया था। उन पर पट्टे जारी करवाने के लिए दो दलालों के जरिए रिश्वत मांगी मांगने का आरोप लगा था।