स्कूल व्याख्याता को पहले धमकाकर पर्स लूटा, फिर किया चाकू से हमला

बस के इंतजार में बैठे एक स्कूल व्याख्याता को दो बदमाशों ने चाकू दिखाकर पहले पर्स लूट लिया CRIME NEWS: शहर के बोंबे मोटर्स चौराहा…

dd871ca9 d907 4c14 81fb 9164903e1b75 | Sach Bedhadak

बस के इंतजार में बैठे एक स्कूल व्याख्याता को दो बदमाशों ने चाकू दिखाकर पहले पर्स लूट लिया

CRIME NEWS: शहर के बोंबे मोटर्स चौराहा के पास में बस के इंतजार में बैठे एक स्कूल व्याख्याता को दो बदमाशों ने चाकू दिखाकर पहले पर्स लूट लिया। फिर चाकू से वार कर घायल कर दिया। चाकू का वार व्याख्याता के बाएं कंधे के पास में लगा। उपचार कराने के बाद उन्होंने दो लोगों के खिलाफ प्रतापनगर सदर थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेजों को जांच कर अब दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनसे पर्स बरामद किया है।

चाकू से हमले में घायल हुआ युवक
राजधानी जयपुर के पावटा पुरूषोत्तमपुरा निवासी विनोद पुत्र कालूराम मीना बाड़मेर में उंडू स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में व्याख्याता के पद पर कार्यरत है। वे 29 अगस्त की रात तीन बजे बोम्बे मोटर्स के पास में बाड़मेर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। तब उनके पास में दो युवक आए और वहां बैठने का कारण पूछा। वहां बैठने का कारण बताए जाने पर युवकों ने धमकाया और जो कुछ हो देने की बात की। इस पर डर के मारे व्याख्याता द्वारा उन्हें अपना पर्स निकाल कर दे दिया। बदमाशों ने इतना ही नहीं जाते समय उन पर चाकू का वार किया जिससे उनके बाएं कंधे के पास में चोट लगी।