क्रिप्टो बेचने के जरिए ठगी करने वाले गिरोह का खुलासाः पुलिस ने 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सरदारपुरा थाना पुलिस ने क्रिप्टो बेचने के नाम पर ठगी के मामले में कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं जोधपुर लगातार बढ़ती…

WhatsApp Image 2024 08 30 at 13.48.24 | Sach Bedhadak

सरदारपुरा थाना पुलिस ने क्रिप्टो बेचने के नाम पर ठगी के मामले में कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं

जोधपुर लगातार बढ़ती ऑनलाइन ठगी के बीच पुलिस प्रशसन आमजन से थी जागरूक करती है किसी भी तरीके की एप्लीकेशन या फिर ऑनलाइन धोखाधड़ी से बचे । लेकिन कही ना कही लोग इसके शिकार हो जाते है । ऐसे ही एक ठगी का खुलासा पुलिस ने उस वक्त किया जोधपुर के एक होटल में चाइनीस एप के जरिए लोगो को शिकार बनाते थे।जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट राजेंद्र सिंह के निर्देशन में सरदारपुरा थाना पुलिस ने क्रिप्टो बेचने के नाम पर ठगी के मामले में कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी चीन के प्रतिबंधित एप के माध्यम से चीनी लोगों को ऐड के जारी USDT नाम पर उन्हें किराए के खाता नंबर देते थे। उसमें पैसे मंगवाते और उन पैसों को एटीएम कार्ड के माध्यम से निकाल कर होटल में ऐश मौज करते थे। पुलिस ने ये पूरी कार्रवाई बुधवार रात दस बजे श्री राम एकसिलेंसी होटल में की। कार्रवाई गुरुवार सुबह तक चली।

जोधपुर के होटल में दबिश देकर पकड़ा
इस पूरे मामले को लेकर एसआई विश्राम मीणा ने जानकारी देते हुए बताया की एसीपी छवि शर्मा के निर्देशन में होटल श्री राम एक्सीलेंसी में ये कार्रवाई की गई। पुलिस को सूचना मिली की होटल में कुछ संदिग्ध लोग ठहरे हुए हैं इस पर टीम के साथ दबिश दी गई। आरोपियों के पास से 13 एटीएम कार्ड, बैंक की पासबुक, आधार कार्ड भी मिले हैं। इसके अलावा 1 लाख 10 हजार रुपए नगद भी आरोपियों से बरामद किए गए।