रविंद्र सिंह भाटी को मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, चौंकाने वाला खुलासा

Ravindra Bhati: विधायक रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गुजरात से गिरफ्तार।

Ravindra singh Bhati 19 | Sach Bedhadak

Ravindra Bhati: जयपुर। राजस्थान के लोकप्रिय और युवा नेता रविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर बाड़मेर की गिड़ा थाना पुलिस ने आरोपी की बाइक से अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी लूट के मामले में वांछित है। आरोपी किशनलाल उर्फ केशाराम बालोतरा के गिड़ा थाना क्षेत्र के परेउ गांव का रहने वाला है। गुजरात क्राइम ब्रांच ने अहमदाबाद के कालूपुर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने लौटाई सरकारी गाड़ी, दफ्तर जाना किया बंद, सामने आई ये बड़ी वजह

15 जून को वीडियो जारी कर दी थी धमकी

आरोपी किशनलाल ने 15 जून को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी दी थी। वीडियो में आरोपी ने कहा था कि मैं उसे कहना चाहता हूं कि मैं तुझे खुलेआम मारूंगा। तुझे जो करना है, कर ले। बार-बार हमारे लोक देवता पर टिप्पणी करता है, जातिवाद फैलता है, हमारे लोक देवता पर क्या बात करता है?

लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद ऐसा दूसरी बार हुआ जब रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी मिली है। चुनाव संपन्न होने के दूसरे दिन ही भाटी एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे थे। सोशल मीडिया पर उन्हें पहली जान से मारने की धमकी मिली थी। बालोतरा पुलिस ने इस मामले में कपड़े की दुकान पर काम करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया और भार्टी की सुरक्षा में दो पीएसओ लगाए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-Tina Dabi का जबरा फैन है ये पाक विस्थापित, IAS पर खिताब लिख कहा-‘थैंक्स मैडम!’