Rajasthan: खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहा था परिवार, कार और ट्रक की भिड़त, मासूम बच्ची सहित तीन की मौत

Accident In Jaipur: खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार-ट्रक से टकराई। एक मासूम सहित 3 लोगों की मौके पर मौत।

Accident | Sach Bedhadak

Accident In Jaipur: जयपुर। जयपुर ग्रामीण के रायसर थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात एक कार और ट्रक की भिड़त में कार में सवार तीन साल की एक बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कार में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के हाथरस के रहने वाले थे और सीकर जिले के का खाटूश्याम जी मंदिर में दर्शन कर लौट रहे थे। हादसे की सूचना पाकर मनोहरपुर, रायसर चंदवाजी और मनोहरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

यह खबर भी पढ़ें:-जैसलमेर : ERT कमांडो के सिर में लगी गोली, हालत नाजुक, ग्रीन कॉरिडोर बनाकर जोधपुर किया रेफर

तीन लोगों की मौत

रायसर थानाधिकारी महेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि ट्रक से टक्कर के बाद कार सड़क किनारे खाई में गिर गई और ट्रक भी कार पर जा गिरा। पुलिस के मुताबिक, कार में रवि (28), उसकी बहन रिंकी (24) और उसका पति अंकित (30) और उनकी तीन साल की बेटी देवकी सवार थे।

हादसे में रवि, अंकित और देवकी की मौत हो गई, जबकि रिंकी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपेगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

4 घंटे तक फंसे रहे लोग

ट्रक के नीचे कार में लोग करीब 4 घंटे तक फंसे रहे। करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की सहायता से मृतकों और घायल महिला को पुलिस ने बाहर निकाला। मृतकों के शवों को निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-चार शव जयपुर पहुंचते ही लोगों का फूटा गुस्सा, कन्हैयालाल हत्याकांड की तरह मुआवजा देने की मांग