‘पर्ची CM कहने वालों की जमीन खिसकी, भजनलाल का डोटासरा को जवाब, तुम्हें तो अपनों ने ही लूटा

CM Bhajanlal Sharma vs Govind Singh Dotasara : सीएम भजनलाल शर्मा ने गोविद सिंह डोटासरा पर तीखा हमला करते हुए कहा कि पर्ची का सीएम कहने वालों की जमीन खिसक गई।

CM Bhajanlal sharma 4 | Sach Bedhadak

CM Bhajanlal Sharma vs Govind Singh Dotasara : जयपुर। प्रदेश में लोकसभा चुनाव ही नहीं बल्कि लगातार 5 साल तक बड़ा मुद्दा रहे ईआरसीपी पर सियासत एक बार फिर गरमाई हुई है। सीएम भजनलाल शर्मा ईआरसीपी धन्यावाद यात्रा पर निकल गए है, जहां राजस्थान आम जनता तक पहुंचकर ईआरसीपी के फायदे बताने में जुटे हैं। इस दौरान अलवर के बड़ौदामेव में सीएम भजनलाल शर्मा ने सीधा विपक्ष पर हमला बोला। कहा-‘पर्ची का सीएम बताने वालों की अब जमीन खिसक रही है।’ डोटासरा पर पलटवार करते हुए भजनलाल ने कहा कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष 200 लोगों को बैठक में बुलाते हैं और 30 ही आते हैं।

गहलोत सरकार ने झूठे वादे किए

मालूम हो कि सीएम भजनलाल ईआरसीपी धन्यवाद यात्रा के दौरान अलवर पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि कांग्रेस की लूट-झूठ वाली सरकार ने ईआरसीपी पर गुमराह करने का काम किया। गहलोत सरकार ने ईआरसीपी को अटकाने, लटकाने, भटकाने का काम किया। पिछली सरकार ने आतंकवाद को बढ़ावा दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-सरकार और जाट समाज के बीच आरक्षण पर बनी सहमति, CM भजनलाल के आश्वासन पर आंदोलन स्थगित

जनता ने उखाड़ फेकी गहलोत की कुर्सी

सीएम भजनलाल ने सीएम गहलोत पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि गहलोत साहब कहते थे मुझे नहीं छोड़ रही है, लेकिन जनता ने उस गोंद को भी हटा दिया, जिससे गहलोत की कुर्सी चिपकी हुई थी।

राहुल देश जोड़ने की बात करते हैं, टूटा ही कब था?

सीएम भजनलाल शर्मा ईआरसीपी जल परियोजना पर कांग्रेस को घेरने के लिए राजस्थान में जिलों में यात्रा कर रहे हैं। वहीं राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा रविवार को राजस्थान में प्रवेश करेगी। जबकि इससे एक दिन पहले ही भजनलाल शर्मा और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पूर्व राजस्थान में आभार यात्रा पर निकले पड़े।

आचार संहिता से पहले सीएम आधे से ज्यादा राजस्थान को साधने का प्रयास करेंगे। भरतपुर में सीएम भजनलाल ने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के जरिएव भारत जोड़ने की बात करते हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि भारत टूटा ही कब था जो वो जोड़ने की बात कर रहे हैं। मैं संकल्प पत्र के वादे पूरे करने का विश्वास दिलाने आया हूं। दिल्ली जाता हूं तो कुछ लेकर ही आता हूं।

CM भजनलाल का पगफेरा अच्छा है

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी ईआरसीपी धन्यवाद यात्रा के दौरान सीएम भजनलाल के साथ हैं। उन्होंने भरतपुर में कहा कि प्रदेश के लिए सीएम भजनलाला का पगफेरा अचदा है। वहीं जल संसाधन मंत्री सुरेश रावत ने कहा, जनादेश के लिए ईआरसीपी रिटर्न गिफ्ट है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं दिल्ली से कुछ लेकर ही आता हूं…’ CM भजनलाल बोले- गहलोत-पायलट ने भी खूब लगाए दिल्ली के चक्कर