सात जन्मों के बंधन में बंधे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, शादी की तस्वीरें आई सामने

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding Photos : बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने बुधवार को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में पहले आनंद कारज रीति-रिवाज से शादी की।

Rakul preet singh 2 | Sach Bedhadak

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding Photos : बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने बुधवार को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में पहले आनंद कारज रीति-रिवाज से शादी की। फिर सिंधी रीति-रिवाज से ब्याह रचाया। अब दोनों की शादी के बाद की तस्वीरें सामने आई हैं।

रकुल ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी और जैकी की तस्वीरें शेयर की हैं। रकुल और जैकी ने गोवा में इको-फ्रेंडली शादी की। उन्होंने मेहमानों को डिजिटल इन्विटेशन भेजा, ताकि कागज की बर्बादी ना हो। शादी में पटाखों का इस्तेमाल नहीं किया। उन्होंने मेहमानों के लिए ग्लूटन फ्री और शुगर फ्री खाना रखा गया।

Rakul preet singh 1 | Sach Bedhadak

रकुल और जैकी का वेडिंग लुक

शादी में रकुल प्रीत सिंह ने पीच कलर का लहंगा पहना, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। इस लहंगे में थ्रेड और पर्ल से वर्क किया गया है। इसी के साथ उन्होंने पोल्की और पर्ल नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका कैरी किया हुआ है। उन्होंने डैवी मेकअप, विंग्ड आईज और न्यूड लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया। तो वहीं, दूल्हे राजा जैकी क्रीम कलर की शेरवानी और मैचिंग दोशाला में काफी हैंडसम लग रहे थे।

रकुल की वेडिंग रिंग

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी डायमंड वेडिंग रिंग को भी फ्लॉट किया, जो काफी चमक रही है।

Rakul preet singh 1 1 | Sach Bedhadak

सेलेब्स दे रहे हैं बधाइयां

रकुल और जैकी की पोस्ट पर अब फैंस से लेकर सेलेब्स बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने लिखा, बधाई हो। अजय देवगन ने लिखा, बधाई हो। मलाइका अरोड़ा ने लिखा, बधाई हो। इसके अलावा नयनतारा ने लिखा, आप लोगों को बधाई और आप दोनों को ढेर सारा प्यार। इसके अलावा सामंथा रुथ प्रभु, रितेश देशमुख, दीया मिर्जा, विजय वर्मा, अथिया शेट्टी, वरुण धवन, मृणाल ठाकुर ने भी इस कपल को शादी की बधाई दी है।