जयुपर में कोचिंग छात्रा से दरिंदगी, आरोपी कांस्टेबल ने होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया अबॉर्शन

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक कोचिंग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। राजस्थान पुलिस के एक कांस्टेबल दोस्ती कर धोखे से होटल ले…

Rape 01 4 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक कोचिंग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। राजस्थान पुलिस के एक कांस्टेबल दोस्ती कर धोखे से होटल ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी कांस्टेबल ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी कांस्टेबल ने उससे शादी करने का वादा किया। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी कांस्टेबल उसका देहशोषण करता रहा। छात्रा की तबीयत खराब होने पर उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराकर भाग गया। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी कांस्टेबल ने कहा-मैं पुलिस में हूं, मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। धोखे का अहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ शिप्रापथ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि करणी विहार की रहने वाली एक युवती (21) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह सांगानेर में किराए पर रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। कोचिंग में पढ़ाई के साथ मानसरोवर शूटिंग रेंज में प्रैक्टिस करती है। मॉर्निंग वॉक के बाद रोजाना रिद्धि-सिद्धि चौराहे पर स्थित कैफे पर चाय-नाश्ता करने जाती है। युवती का आरोप है कि कैफे पर उसकी मुलाकात भरतपुर के रहने वाले कपिल कसाना से हुई। कपिल कसाना अक्सर उसका पीछा करता था। युवती ने जब आरोपी कपिल से पीछा करने के बारे में पूछा तो उसने बताया- वह शिप्रापथ थाने में कांस्टेबल है। वह उसको पसंद करता है। दोस्ती करना चाहता है।

बातचीत कर जीतने लगा विश्वास…

छात्रा के मना करने के बाद भी आरोपी कपिल दोस्ती करने के लिए दबाव बनाता रहा। मोबाइल कॉल और मैसेज कर उससे बात करने लगा। बातचीत के दौरान आरोपी कपिल ने उसका विश्वास जीतना शुरू कर दिया। फिर एक दिन सुबह करीब 5:30 बजे मॉर्निंग वॉक पर बुलेट बाइक लेकर आया और चाय पिलाकर लाने की कहकर साथ चलने के लिए कहा। विश्वास में आकर छात्रा उसके साथ चली गई। चाय पीने के 2 घंटे बाद उसे कमरे पर छोड़कर चला गया। बातचीत करने पर शादी करने की बात करने लगा।

धोखे से होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म…

5 फरवरी 2022 को सुबह कपिल छात्रा के कमरे के सामने आया और कॉल कर बताया- उसकी बहन आई है। उसको लेकर आना है। इसलिए मैं उसके साथ उसकी बहन को लेने चलू। कपिल की बातों में बातों में आकर छात्रा उसके साथ चली गई। कपिल उसे शिप्रापथ स्थित होटल देवेंस में ले गया। आरोपी कपिल ने छात्रा से कहा- उसकी बहन इसी होटल में रुकी है। होटल के कमरे में जाकर देखा वहां कोई नहीं था। होटल वालों से मिलीभगत कर आरोपी कपिल ने रूम बुक किया हुआ था। युवती का आरोप है कि आरोपी कपिल ने जबरन कमरे में धक्का देकर गेट बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी कपिल ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

युवती को पत्नी बताकर हॉस्पिटल में करवाया इलाज…

विरोध करने पर आरोपी कपिल ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोपी कांस्टेबल ने ब्लैकमेल कर देहशोषण के दौरान पेट में दर्द रहने लगा। युवती को पत्नी बताकर आरोपी कपिल ने उसे महात्मा गांधी हॉस्पिटल में ले गया। हॉस्पिटल में उसकी जांच करवाकर उसे कमरे पर अकेला छोड़कर भाग गया और मोबाइल बंद कर लिया। कुछ दिनों बाद आरोपी कपिल वापस आया फिर मारपीट कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

शादी करने से किया मना…

5 सितम्बर 2022 को आरोपी कपिल अपनी बहन को कमरे पर लेकर आया। उसने बातचीत के दौरान बताया कि उसकी बहन बीएड की पढ़ाई करने के लिए कुछ दिन उसके साथ रुकेगी। युवती ने उसकी बहन से कपिल की शादी-सगाई के बारे में पूछा। बहन ने उसे मना कर कहा- कपिल उससे ही शादी करना चाहता है। बहन के कॉलेज जाने के दौरान पीछे से कमरे पर आकर रेप करता। 4 अगस्त को चेकअप कराने पर 2 महीने की गर्भवती होने का पता चला। कपिल ने दवाई देकर उसका अबॉर्शन करवा दिया। शादी करने का दबाव बनाने पर साफ मना कर दिया।

आरोपी ने दी धमकी, कहा-मुझसे पुलिसवाले भी डरते है

शादी का दबाव बनाने पर आरोपी कपिल ने धमकाया- मैं एसीबी में कांस्टेबल हो गया हूं। पुलिस वाले भी मुझसे डरते हैं। आरोपी कपिल ने गांव जाकर अपना मोबाइल ऑफ कर लिया। उसके वॉट्सऐप पर कॉल करने पर एक महिला ने कॉल उठाया। उसने कपिल के शादीशुदा होने के साथ एक बच्चे का पिता होना बताया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी पुलिस कांस्टेबल कपिल कसाना के खिलाफ शिप्रापथ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।