विक्की-सारा की ‘Zara Hatke Zara Bachke’ पर टूट पड़े दर्शक, इतने करोड़ जाएगा ओपनिंग-डे कलेक्शन

अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली (Sara Ali Khan) खान स्टारर फिल्म जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) आज यानी शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

sara ali khan vicky | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली (Sara Ali Khan) खान स्टारर फिल्म जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) आज यानी शुक्रवार को रिलीज हो गई है। पिछले काफी दिनों से फिल्म की स्टारकास्ट ने जगह-जगह जमकर प्रमोशन किया है। प्रमोशन के दौरान दोनों ही स्टार ने अपने फैंश का खूब दिल जीता है। अब निर्देशक लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ थिएटर पहुंच गई है।

इस फिल्म को रिलीज से पहले ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलना शुरू हो चुका था। फिल्म के गाने सबकी जुबान पर चढ़ चुके हैं, जबकि ट्रेलर भी लोगों को अच्छा खासा पसंद आया था। कोरोना काल के बाद एक अच्छी मिड साइज फिल्म थिएटर पहुंच गई है। यहां तक लड़के और लड़कियां सारा अली खान और विक्की कौशल की लव स्टोरी को देखने को बेताब हो रहे हैं। यहां तक कि लड़कियां अपने ब्यॉफ्रेंड से यह फिल्म दिखाने की जिद कर रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-कैटरीना ने वीगन मैट कलर्ड काजल और ब्रो प्रोडक्ट्स की नई रेंज की लॉन्च

एडवांस बुकिंग पर टूट पड़े दर्शक

‘जरा हटके जरा बचके’ की एडवांस बुकिंग पर दर्शक जमकर टूट पड़े हैं। फिल्म के 22 हजार टिकट्स बिक गए हैं। ये टिकट्स नेशनल चेन्स के थिएटर्स में बिके हैं। ये आंकड़े इस और इशारा कर रहे हैं कि लोग इस फिल्म को देखने को कितने बेताब हो रहे हैं। अगर फिल्म का ओपनिंग वीकेंड ठीक-ठाक रहा है तो यह फिल्म हिट साबित होगी। एडवांस बुकिंग के आंकड़े देखकर तो यही लगता है कि फिल्म ओपनिंग डे को अच्छी खासी कमाई करेगी।

ओपनिंग डे इतने करोड़ कमा सकती है ‘जरा हटके जरा बचके’

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की एडवांस बुकिंग देखे तो ओपनिंग डे करीब 4 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। स्पॉट बुकिंग के आंकड़ों केा मिलाकर फिल्म की कमाई शानदार हो सकती है।

यह खबर भी पढ़ें:-Nawazuddin Siddiqui ने अपनी निजी जिंदगी में उठे बवाल पर तोड़ी चुप्पी, बोले-‘गहरा असर पड़ा’

लक्ष्मण उतेकर ने दी ये हिट फिल्में

दिलचस्प बात यह है कि अगर ये फिल्म हिट रही तो निर्देशक लक्ष्मण उतरेकर के खाते में एक और हिट फिल्म जुड़ सकती है। निर्देशक लक्ष्मण उतरेकर इससे पहले मिमी और लुका छुपी में जैसी हिट फिल्म दर्शकों को दे चुके हैं। उनकी हल्की फुल्की कॉमेडी से भरी ये फैमिली ड्रामा फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आई थी। एक बार फिर निर्देशक लक्ष्मण उतरेकर अपनी फैमिली ड्रामा फिल्म लेकर दर्शकों के बीच पहुंच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *