1500 रुपए से कम का ये कूलर कुछ मिनटों में आपके कमरे को कर देगा शिमला जैसा ठंडा, कहीं भी कर सकते हैं फिट

अगर आप गर्मी से परेशान हैं तो 1500 रुपए से भी कम में मिल रहा ये कूलर आपके घर को शिमला ठंडा कर देगा। इस कूलर को आप अपनी सुविधानुसार कहीं भी फिट कर सकते हैं।

Cupex Mini Portable Air Cooler | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। तपती गर्मी से हर कोई बचना चाहता है। लेकिन इसके लिए घर में कूलर या AC होना चाहिए। AC तो हर किसी के बजट में नहीं होता, लेकिन मॉर्केट में फिलहाल सस्ते-सस्ते कूलर बिक रहे हैं, जिन्हें खरीदकर आप गर्मी से राहत पा सकते हैं। अगर आप कूलर भी नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज हम आपके लिए मिनी कूलर (Mini Coller) का ऑप्शन लेकर आए है, जिससे आपका घर आराम से ठंडा जाएगा….!

यह खबर भी पढ़ें:-घर को शिमला जैसा ठंडा बना देगा ये बिना बिजली चलने वाला पंखा, कीमत भी सिर्फ 294 रुपए

मिली पोर्टेबल कूलर सामान्य कूलर के मुकाबले में बहुत हल्के होते हैं, लेकिन इनकी कूलिंग की क्षमता बड़े कूलर जैसी ही होती है। इन कूलर की खास बात यह है कि आप इसे एक जगह से दूसरी जगह पर आसानी से ले जा सकते हैं। KROOH Mini Portable Air Cooler गर्मियों की लिहाज बहुत ही अच्छा विकल्प है। यह एक छोटे कमरे को शिमला जैसा ठंडा कर देता है। इसका वजन 210g है। इसकी असल कीमत 3,999 रुपए है, लेकिन अमेजन से इसे 1, 499 रुपए में खरीदा जा सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-सिर्फ 399 रुपए का ये बल्ब बिना लाइट देता है 6 घंटे तक रोशनी, यहां से खरीदें

इस कूलर की कैपेसिटी 500ml है। इसमें एयर प्यूरिफिकेशन फिल्टर भी दिए गए हैं। इसमें 3 स्पीड कूलिंग फैन के साथ-साथ एक मिनी पर्सनल कूलर भी दिया गया है। अमेजन पर डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 1,999 रुपए है। इसमें आप आसानी से पानी भर सकते हैं। इसे माइक्रो USB से भी चलाया जा सकता है। इस कूलर को आप अपनी कार में रखकर भी कमा चला सकते हैं। यह कूलर पंखे के मुकाबले 7 डिग्री तापमान कम कर देता है। इसकी असल कीमत 2,849 रुपए है, लेकिन 33% डिस्काउंट के बाद इसे 1895 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *