सिर्फ 399 रुपए का ये बल्ब बिना लाइट देता है 6 घंटे तक रोशनी, यहां से खरीदें

अगर आप गर्मी में बिजली की बार-बार कटौती से परेशान हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं सिर्फ 549 रुपए का एक LED Bulb जो बिना बिजली के ही 4 घंटे तक रोशनी देता है।

Rechargeable Inverter Bulb | Sach Bedhadak

अगर आप गर्मी में बार-बार बिजली की कटौती से परेशान हैं या फिर आपका कामकाज लाइट कटिंग से प्रभावित हो रहा है अब चिंता ना करें। हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसा Inverter LED Bulb जो बिजली जाने के बाद भी घंटों तक जलता रहेगा। ये बल्ब मॉर्केट में आसानी से उपलब्ध है और आज हम आपको इसकी खासियत और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-1 लीटर में चला-चलाकर थक जाओगे ये बाइक, देती हैं सबसे ज्यादा माइलेज, सालों तक बचाए पैसे

कितनी है इस बल्ब की कीमत

हम जिस बल्ब की बात कर रहे हैं वो DP 7812 (Rechargeable Led Emergency Bulb) 18W LED, 2000mAh बैटरी 6 घंटे बल्ब इमरजेंसी लाइट है और इसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस बल्ब की कीमत सिर्फ 399 रुपए है और यह आपको घंटों बिना बिजली के रोशनी देता है। यह बल्ब करीब 6 घंटे तक चलता है और आप इसे इमरजेंसी के समय अस्पताल कर सकते हैं। इस बल्ब की खास बात यह है कि इसे अलग से चार्ज नहीं लगाना पड़ता यह लगे-लगे ही खुद चार्ज हो जाता है।

यह खबर भी पढ़ें:-6 हजार रुपए से कम कीमत में खरीदे ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन, 39 घंटे तक चलेगी बैटरी

क्या हैं खासियतें

अगर इस बल्ब की खासियतों की बात करें तो बिजली कटौती के दौरान 6 घंटे तक लगातार लाइटिंग बैकअप देता है, इसमें एक शक्तिशाली लिथियम आयन बैटरी है, जिसे चार्ज करने में 8-10 घंटे का समय लगता है। ये 18W इन्वर्टर इमरजेंसी एलईडी बल्ब ऑन रखने पर अपने आप चार्ज हो जाएगा। इसका उपयोग आप घर, दुकान, खुदरा दुकानों और अस्पताल में आपके अध्ययन/ड्राइंग रूम और बाथरूम में किया जा सकता है। इस बल्ब के साथ आपको 6 महीने की वारंटी भी मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *