जयपुर में युवती से रेप, पड़ोसी युवक ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बनाया अश्लील वीडियो

जयपुर। राजस्थान में आए दिन महिलाओं पर हो रहे अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप करने का…

New Project 2023 05 01T125424.987 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में आए दिन महिलाओं पर हो रहे अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। परिचित युवक ने रेस्टोरेंट में ले जाकर युवती को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया। आरोपी परिचित ने बेहोशी की हालत में न्यूड वीडियो भी बना लिया। मना करने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर मारपीट कर दो बार रेप किया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ मालवीय नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि यूपी के मुरादाबाद निवासी युवती (20) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह मालवीय नगर स्थित एक हॉस्टल में रहकर होम केयर में बुजुर्गों की देखरेख का काम करती है। मार्च 2023 में दूसरे हेल्थ केयर संचालक मनोज कुमार शर्मा ने संपर्क किया। मनोज कुमार शर्मा ने युवती को श्याम नगर में स्थित एक बुजुर्ग महिला की देखरेख के लिए भेजा। युवती ने 4-5 दिन वहीं रहकर बुजुर्ग महिला की देखरेख की।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में महिला से रेप, आरोपी पड़ोसी ने चाकू दिखाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर रुपये भी ऐंठे)

2 अप्रैल को दोपहर करीब 3 बजे आरोपी परिचित मनोज कुमार शर्मा युवती को लेने आया। आरोपी पड़ोसी ने बाइक से हॉस्टल छोड़ने के दौरान युवती को रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए कहा। युवती के मना करने के बाद भी जबरदस्ती वह उसे जयपुर के एक रेस्टोरेंट में ले गया। रेस्टोरेंट के कमरे में नाश्ते के लिए ले जाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दी। नशीला पदार्थ मिला होने के कारण कोल्ड ड्रिंक पीते ही युवती को बेहोशी छाने लगी।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में स्कूली छात्रा से रेप, नाबालिग को अगवा कर चलती कार में किया दुष्कर्म)

बेहोशी की हालत में आरोपी पड़ोसी युवक ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने अपने मोबाइल में युवती के अश्लील वीडियो भी बना लिया। होश आने पर विरोध करने पर आरोपी ने मोबाइल में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चुप करवा दिया। घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी ने वीडियो वायरल करने के साथ जान से मारने की धमकी दी। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर आरोपी ने मिलने बुलाकर फिर दुष्कर्म किया। धमकियां देने से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *