जयपुर में महिला से रेप, आरोपी पड़ोसी ने चाकू दिखाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर रुपये भी ऐंठे

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोसी युवक ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म की वारदात…

New Project 2023 04 30T121808.121 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोसी युवक ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर महिला का देहशोषण करता रहा। आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला से रुपये भी ऐंठ लिए। बार-बार देहशोषण से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी युवक के खिलाफ गांधी नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि जेएलएन मार्ग गांधी नगर निवासी एक महिला (33) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि आरोपी पड़ोसी युवक ने उसे साथ रेप किया। जनवरी 2023 में वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान दोपहर करीब 11 बजे आरोपी पड़ोसी उसके घर आया। पड़ोसी होने के कारण उसने पति से मिलने आने की कहा। महिला ने पति के बाहर जाने की बताने पर आरोपी पड़ोसी ने पीने के लिए पानी मांगा।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में युवती से रेप, प्रेम जाल में फंसाकर बंगाल से बुलाया, शादी का झांसा देकर देहशोषण करता रहा)

रसोई में पानी लेने जाने पर आरोपी पड़ोसी ने बाहर का दरवाजा बंद कर दिया और महिला के पीछे-पीछे वहां पहुंच गया। आरोपी पड़ोसी ने महिला को चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। किसी को बताने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।

आरोपी अश्लील वीडियो से डरा-धमकाकर देहशोषण करता रहा। आरोपी ने महिला से रुपए भी ऐंठ लिए। परेशान होकर पीड़िता ने पति को आपबीती सुनाई। पीड़िता ने पति के साथ गांधी नगर थाने में आरोपी पड़ोसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में स्कूली छात्रा से रेप, नाबालिग को अगवा कर चलती कार में किया दुष्कर्म)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *