जयपुर में स्कूली छात्रा से रेप, नाबालिग को अगवा कर चलती कार में किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में स्कूल छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने दोस्त के साथ मिलकर किडनैप कर चलती कार में दुष्कर्म…

New Project 2023 04 26T120856.456 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में स्कूल छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने दोस्त के साथ मिलकर किडनैप कर चलती कार में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी के पास कॉल आने पर स्कूल के पास छोड़ कर फरार हो गए। पीड़िता के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ हरमाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि हरमाड़ा निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उसकी 15 साल की नाबालिग बेटी प्राइवेट स्कूल में 8वीं क्लास में पढ़ती है। उसकी नाबालिग बेटी की आरोपी लड़के से जान-पहचान है। व्यक्ति का आरोप है कि 18 अप्रैल को बेटी पढ़ने लिए स्कूल गई थी। स्कूल में टीचर के मोबाइल से आरोपी लड़के से बातचीत हुई। उसके बाद आरोपी अपने परिचित के साथ स्कूल के पास से बोलेरो गाड़ी में लेकर पहुंचा।

आरोपी युवक उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर गाड़ी में बैठाकर ले गया। इसके बाद आरोपी उसकी नाबालिग बेटी को रोड नंबर-14 के पास एक होटल में ले गया। नाबालिग की आईडी नहीं होने पर होटल वाले ने कमरा देने से मना कर दिया। जिसके बाद आरोपी उसकी नाबालिग बेटी को बोलेरो में बैठाकर हाईवे की तरफ ले गए।

आरोपी ने चलती कार में नाबालिग बेटी से रेप किया। स्कूल से दोबारा उसी नंबर पर कॉल जाने पर आरोपी स्कूल के पास उसे छोड़कर फरार हो गए। घर पहुंचकर पीड़ित लड़की ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ हरमाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *