अशुभ मुहूर्त वाली चोरी! ज्योतिषी से सही समय पूछकर लुटेरों ने की 1 करोड़ की डकैती…लेकिन 4 महीने में हुआ भंडाफोड़

अशुभ मुहूर्त वाली चोरी! ज्योतिषी से सही समय पूछकर लुटेरों ने की 1 करोड़ की डकैती…लेकिन 4 महीने में हुआ भंडाफोड़

New Project 2023 08 22T130441.663 | Sach Bedhadak

महाराष्ट्र। अक्सर हमसभी शादी के लिए या कोई नई चीज खरीदने के लिए ज्योतिषी से मुहूर्त पूछते है, जिससे की वो काम शुभ हो। वहीं महाराष्ट्र में ऐसी घटना सामने आई है जिससे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। यहां चोरों ने डकैती करने के लिए पहले ज्योतिष से मुहूर्त निकलवाया। फिर मुहूर्त के अनुसार एक करोड़ रुपए की डकैती की वारदात को अंजाम दिया।

ज्योतिषी के मुहूर्त के अनुसार यह डकैती सफल भी रही, लेकिन 4 महीने बाद लूट का भंडाफोड़ हो गया और सभी डकैत पुलिस के गिरफ्त में आ गए। एक करोड़ की डकैती के मामले में पुलिस ने पांच डकैतों समेत ज्योतिषी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, यह घटना महाराष्ट्र के बारामती की है।

पुलिस ने बताया कि चार महीने पहले बारामती तालुका पुलिस स्टेशन के अंतर्गत देवकाटेनगर में सागर शिवाजी गोफणे के घर में उनकी पत्नी तृप्ति को बंधक बनाकर रात 8 बजे लुटेरों ने रुपए, मोबाइल सहित करीब एक करोड़ रुपये की चोरी कर ली थी।

इतनी बड़ी चोरी की वारदात के बाद विशेष पुलिस महानिरीक्षक सुनील फुलारी ने खुद मामले की मॉनिटरिंग की। इसके बदा पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल ने स्थानीय अपराध शाखा की टीमों को नियुक्त किया। तकनीकी विश्लेषण और गोपनीय जानकारी के आधार पर आखिरकार चार महीने बाद लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।

पुणे के एसपी अंकित गोयल ने बताया कि डकैती की घटना 21 अप्रैल को बारामती के अर्बनग्राम इलाके के देवकाटेनगर में हुई थी। डकैती को अंजाम देने वाले अपराधी एमआईडीसी में मजदूर हैं। पुलिस ने इस डकैती के आरोप में सचिन अशोक जगधने, रायबा तानाजी चव्हाण, रवींद्र शिवाजी भोसले, दुर्योधन धनाजी जाधव और नितिन अर्जुन मोरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लुटेरों के पास से लूट के 76.32 लाख रुपए बरामद किए गए हैं।

ज्योतिषी के कहने पर चुना समय

पुलिस के मुताबिक, लुटेरों ने रियल एस्टेट में काम करने वाले सागर गोफने के घर पर डकैती का प्लान बनाया। उससे पहले एक ज्योतिषी से शुभ समय पूछा और उसी दिन और समय में उनके घर में दाखिल हुए। ज्योतिषी ने लुटेरों से डकैती का शुभ समय बताने के लिए मोटी रकम ली थी। पुलिस ने ज्योतिषी रामचंद्र चावा को इस अपराध में उसकी भूमिका को लेकर गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *