खुलेआम तुम्हें जल्द मारेंगे…रविंद्र भाटी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

Rajasthan Politics : बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है(

Ravindra Singh Bhati 16 | Sach Bedhadak

Rajasthan Politics : जयपुर। बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें युवक रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। भाटी को धमकी देते हुए युवक ने कहा कि रविंद्र भाटी को जल्द ही खुलेआम मारेंगे। वीडियो सामने में आने के बाद बालोतरा पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

बालोतरा जिला पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें लगाई हुई हैं, जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा। जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्यशी रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी देता नजर आ रहा है। युवक ने करीब 1 मिनट 26 सेकंड का वीडियो जारी किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Organ Transplant Fake NOC Case : SMS के एडिशनल सुपरिटेंडेंट सस्पेंड, 3 डॉक्टरों को नोटिस

इस वीडियो में ‘युवक ने कहा कि कुछ दिनों पहले एक वीडियो आया था। वह कह रहा है कि लिखकर क्यों धमकी दे रहा है, खुलेआम धमकी क्यों नहीं दे रहा है। युवक आगे बोलते हुए कह रहा है कि मैं उसे बोलना चाहता हूं कि रविंद्र सिंह भाटी को खुलेआम मारेंगे, वो भी जल्द से जल्द। तुझे जो करना है, वो कर लेना। साथ ही युवक ने धार्मिक विषय को लेकर भी टिप्पणी की है’।

भाटी के समर्थकों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर राजस्थान पुलिस के हेल्प डेस्क को टैग कर शिकायत की है। पुलिस के हेल्प डेस्क टीम ने बालोतरा पुलिस को जांच करके आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बालोतरा पुलिस ने इसके जवाब में बताया कि धमकी देने वाले युवक की पुलिस टीम तलाश कर रही है। गौरतलब है कि इससे पहले भी 27 अप्रैल को फेसबुक पर मघाराम नाम के एक व्यक्ति ने रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी दी थी।

यह खबर भी पढ़ें:-‘ऐसी बेवकूफी नहीं करना चाहिए कि मुझे बुलाया नहीं गया, जाने से नुकसान हो तो क्या फायदा?’ गहलोत का पायलट पर पलटवार