Ajmer : डिस्कॉम इंजीनियर्स का अश्लील डांस वायरल, 11 जिलों के अधिकारियों पर लटकी तलवार

Ajmer : अजमेर डिस्कॉम के इंजीनियर्स का अश्लील डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें डिस्कॉम इंजीनियर्स बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते…

ajmer1 | Sach Bedhadak

Ajmer : अजमेर डिस्कॉम के इंजीनियर्स का अश्लील डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें डिस्कॉम इंजीनियर्स बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद अब मामला ऊपर तक पहुंच गया है। इस पार्टी में शामिल 11 जिलों के अधिकारियों पर गाज गिरनी तय मानी जा रही है।

रिटायरमेंट पार्टी में हुआ अश्लील कांड

दरअसल ये वीडियो 18 जून का बताया जा रहा है। पुष्कर के एक नामी होटल में इस पार्टी का आय़ोजन किया गया था। यह पार्टी एसई स्तर के इंजीनियर ने अपने रिटायरमेंट के पहले दिन दी थी। इस पार्टी में 11 जिलों से आए इंजीनियर्स और कर्मचारी शामिल हुए थे।लेकिन इतने दिनों बाद यह वीडियो आपसी विवाद केबाद वायरल किया गया। जिसके बादल इस मामले की जांच शुरू हुई।

अजमेर डिस्कॉम ( Ajmer Discom ) के एमडी एनएस निर्माण का कहना है कि फिलहाल उनकी जानकारी में इस तरहका मामला नहीं आया है। मामले की जांच चल रही है। ये वीडियो पहले कुछ अफसरों औऱ कर्मचारियों के पास थे। लेकिन वायरल होने के बाद अब चर्चा में आ गए हैं।

इसलिए हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि पार्टी के लिए इंजीनियर्स से 5-5 हजार रुपए और निचले स्तर के कर्मचारियों से 15 सौ रुपए इकट्ठे किए जा रहे थे। लेकिन जो लोग इस पार्टी के पक्ष में नहीं थे और जो पार्टी के नाम पर पैसा देने को तैयार नहीं थे, उन्होंने इस वीडियो का बना कर वायरल किया है। खबरों के मुताबिक इस मामले पर अधिकारियों और कर्मचारियों ले गोपनीय तरीके से पूछताछ कर रही है। साथ ही बैठकें भी कर रही हैं। जल्द ही इस मामले में कार्रवाई का फैसला आ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *