दोस्तों ने की 6 गोली मारकर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, फिर फेसबुक लाइव कर ली मर्डर की जिम्मेदारी

बहरोड़ थाना क्षेत्र के खोहरी गांव में तालीबानी अंदाज में भाजपा कार्यकर्ता के सिर में 6 गोली मारकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है।

alwar06 | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बहरोड़ थाना क्षेत्र के खोहरी गांव में तालीबानी अंदाज में भाजपा कार्यकर्ता के सिर में 6 गोली मारकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। खास बात ये है कि हत्या करने वाले आरोपियों ने फेसबुक लाइव कर हत्या की जिम्मेदारी भी ली है। जानकारी के अनुसार भाजपा कार्यकर्ता संजय यादव उर्फ मुन्ना को उसके दोस्तों ने ही गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया। संजय के सिर में 6 गोली मारी गई। घटना मंगलवार रात साढ़े 8 बजे की है। घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग और परिजन संजय को कैलाश अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

भिवाड़ी एसपी अनिल कुमार बेनीवाल रात करीब 11:30 बजे बहरोड़ पहुंचे। पुलिस थाने पर टीमें गठित करने के बाद वापस भिवाड़ी लौट गए। पुलिस के अनुसार गांव खोरी में मंगलवार को हनुमान जी मंदिर पर मेला चल रहा था। सभी लोग मेले का आनंद उठाने में व्यस्त थे। मंदिर परिसर में गेट के पास 30 वर्षीय संजय यादव उर्फ मुन्ना खोरी अपने साथियों के साथ कुर्सी पर बैठा हुआ हुक्का पी रहा था। इसी दौरान आरोपी वहां पहुंचे और संजय पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। उसके सिर पर 5 गोलियां दागी गई। इससे संजय कुर्सी से नीचे गिर गया और लहूलुहान हो गया। फायरिंग के बाद मौके पर भगदड़ मच गई।

पुरानी रंजिश का बदला लिया

करीब 5 साल पहले वर्ष 2017 में मृतक और बदमाश अजय यादव के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े में संजय ने अजय खोहरी की बेरहमी से पिटाई की गई थी। आरोपियों ने फेसबुक पर देर रात लाइव आकर अपना जुर्म भी कबूल कर लिया और हत्या करने की जिम्मेदारी ली। फेसबुक लाइव में कहा कि मुन्ना खोहरी हमारा भाई था, हम उसे अपना भाई मानते थे, लेकिन वह गलत था। उसने 2017 में हमारे साथ ठीक नहीं किया। वह मुझे पहचान नहीं पाया।

बदला लेने के लिए किया था राजीनामा

गांव हमीदपुर के ग्रामीणों के मुताबिक संदीप उर्फ बचिया और संजय यादव के बीच 2017 में हुए एक विवाद के बाद दुरियां बन गई थी। संदीप ने संजय से बदला लेने के लिए राजीनामा कर लिया। आपस की दुश्मनी एक बार फिर से दोस्ती में बदल गई। संदीप दिनभर बदमाशों की गाड़ी को चलाता रहा। बाद में मृतक के दोस्तों को संदीप ने रोते हुए फोन किया और कहा कि भाई को गोली मार दी, तुम जल्दी मंदिर में आ जाओ। संदीप मृतक को उठाकर अपने साथ लेकर बहरोड़ के निजी अस्पताल तक पहुंचा, ताकि यह कन्फर्म हो जाए कि उसकी मौत हो चुकी है।

इंस्टाग्राम पर भी अपलोड की पोस्ट

धुलंडी के रंग में रंगे हुए बदमाशों ने शराब पार्टी की। यहां एक वीडियो में बनाया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। जिसमें कहा जब हम आएंगे गर्मी थोड़ी बढ़ जाएगी.. पता चल जाएगा। हमारे यहां बदला लेने की परंपरा है। बता दें कि मृतक संजय अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। करीब 22 साल पहले उसके पिता जगराम यादव की मौत हो गई। मृतक के एक 24 साल की छोटी बहन ज्योति है, जिसकी शादी हो चुकी है।

हत्या में ये आरोपी हैं शामिल

संजय यादव उर्फ मुन्ना पुत्र जगराम यादव की हत्या उसी के दोस्तों ने की। पुलिस ने बताया कि वारदात में गांव खोहरी का रहने वाला अजय यादव (32) पुत्र रामनिवास यादव, गांव हमीदपुर निवासी संदीप उर्फ बचिया (29) पुत्र सूबाराम और हरियाणा के अटेली थाना क्षेत्र के गांव बेगपुर निवासी रवि बेगपुर शामिल है। यह सभी बदमाश सफेद रंग की कैंपर गाड़ी में आए और हत्या कर फरार हो गए। संजय यादव को मारने वाले अजय यादव और संदीप उर्फ बचिया मृतक के अच्छे दोस्त थे।

ये खबर भी पढ़ें:-अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी से आहत महिला ने जहर खाकर दी जान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *