अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी से आहत महिला ने जहर खाकर दी जान, जानिए-पूरा मामला

श्लील वीडियो वायरल करने की धमकी से परेशान होकर एक महिला ने जहर खाकर अपनी जान दे दी।

image 19 | Sach Bedhadak

जयपुर। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी से परेशान होकर एक महिला ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। घटना करधनी थाना क्षेत्र के गणेश नगर की बताई जा रही है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इस संबंध में पति नेमीचंद ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। घटना 5 मार्च की बताई जा रही है। लेकिन, मामला अब सामने आया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

इस संबंध में नेमीचंद पुत्र हनुमान निवासी गणेश नगर, खोराबिसल ने मामला दर्ज कराया कि रामदेव बुनकर, उसके बेटे अजय व रोहित और बाबूलाल सरावता द्वारा मेरी पत्नी को ब्लैकमेल किया जा रहा है। उक्त आरोपी आए दिन उसका अश्लील वीडियो लीक करने और मकान हड़पने की धमकी देते थे। जिससे आहत होकर पत्नी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। दो दिन तक बबीता अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करती रही और 7 मार्च को उसका निधन हो गया।

होश में आने पर महिला ने बयां किया दर्द

अस्पताल में उपचार के दौरान जब उसे होश आया था तो उसने बताया कि था रामदेव बुनकर और उसके बेटों को मत छोड़ना, इन लोगों ने मेरी जिंदगी बर्बाद करके रख दी। इसके बाद वह बेहोश हो गई। बबीता की मौत के बाद जब घर पहुंचा तो ससुर ने बताया कि कमरे में एक सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में भी इन्हीं लोगों का जिक्र था। इस मामले में पुलिस ने अश्लील वीडियो लीक करने और मकान हड़पने की धमकी देकर महिला को प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

पुलिस के मुताबिक बबीता ने 5 मार्च को दोपहर करीब एक बजे जहर खा लिया। जिसे परिजन उपचार के लिए कांवटिया अस्पताल लाए। जहां से गंभीर हालत में सवाई मानसिंह अस्पताल रेफर कर दिया। जहां 7 मार्च को उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। एक सुसाइड नोट भी मौके से बरामद किया है। जिसके आधार पूरे मामले की जांच की जा रही है।

ये खबर भी पढ़ें:-बीजेपी की सियासत : अगला नेता प्रतिपक्ष कौन? भाजपा मौन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *