युवक ने चलती कार में बनाई रील, पत्नी के साथ मस्ती करने का वीडियो हुआ वायरल, अब मांगी माफी 

कोटा। आजकल सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। लोग रील्स और शोर्ट्स बनाने के लिए न जाने क्या-क्या पैंतरे अपना रहे…

Young man made reel in moving car, video of fun with wife went viral, now apologized

कोटा। आजकल सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। लोग रील्स और शोर्ट्स बनाने के लिए न जाने क्या-क्या पैंतरे अपना रहे हैं। कुछ लोग तो अपनी जान की परवाह किए बिना खतरों से लड़ जाते हैं। वहीं ऐसे कुछ वीडियो उन्हीं लोगों के लिए तनाव का कारण बन जाएंगे ये कोई नहीं सोचता। ऐसा ही एक वीडियो सोशल माीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हुआ। जिसके बाद युवक को कान पकड़कर माफी भी मांगनी पड़ी। जानते हैं आखिर क्या है पुरा मामला…

क्या है पुरा मामला 

दरअसल सवाईमाधोपुर का रहने वाला युवक अपनी पत्नी के साथ कार से कोटा जा रहा था। इस दौरान उसने कार को ऑटोमोड पर डालकर पत्नी के साथ मस्ती करते हुए रील बनाई। 30 सेकेंड की रील में अफसार नामक युवक ने पत्नी के साथ खूब मस्ती की, कभी वह फोन देख रहा है, तो कभी सीट के ऊपर पैर रखकर बैठा हुआ है। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। यूजर्स ने युवक को कमेंट में खरी-खोटी भी सुनाई। 

युवक ने मांगी माफी 

image 2023 03 15T083756.509 | Sach Bedhadak

वहीं जब वीडियो को लेकर युवक को ट्रोल किया गया तो, उसने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी। उसने कहा कि उसे नहीं पता था कि यह वीडियो उसके लिए तनाव का कारण बन जाएगी। अफसार का कहना है कि वह अपनी पत्नी के साथ 1 मार्च को बहन के घर टोंक जा रहा था। उस समय यह वीडियो बनाई। अफसार ने कहा कि मैंने ऐसी कई वीडियोज देखी थी जिसमें कार को ऑटोमोड पर डालकर लोग रील बान रहे थे। तब मैंने भी सोचा कि ऐसी रील बनाई जाए, लेकिन मुझे नहीं पता था कि इससे समाज में गलत संदेश जाएगा। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। 

सवाईमाधोपुर का रहने वाला है अफसार

आपको बता दें कि अफसार सवाईमाधोपुर का रहने वाला है। वह कोटा में रहकर बिजनेस करता है। 1 मार्च को कोटा से टोंक जाते समय उसने खाली सड़क देख यह वीडियो बनाई। इसके बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह के कमेंट भी किए। लोगों का कहना है कि ऐसी वीडियो के कारण ही सड़क हादसे हो रहे हैं। इससे लोगों के बीच गलत संदेश जाता है। 

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद सवाईमाधोपुर पुलिस ने इसे अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर भी किया। जिसमें लोगों से यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की। इसके बाद सवाईमाधोपुर ने युवक की तलाश कर कोटा पुलिस को मामले की जानकारी से अवगत करवाया।

(Also Read- बाइक पर रोमांस का छाया ‘ट्रेंड’! लखनऊ के बाद अब हरदोई से वीडियो वायरल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *