बाइक पर रोमांस का छाया ‘ट्रेंड’! लखनऊ के बाद अब हरदोई से वीडियो वायरल

पहले लखनऊ, छत्तीसगढ़, अजमेर और अब हरदोई…इन जगहों से बाइक पर रोमांस के ऐसा वीडियो सामने आ रहे हैं जो नियमों की धज्जियां उड़ा कर…

image 99 3 | Sach Bedhadak

पहले लखनऊ, छत्तीसगढ़, अजमेर और अब हरदोई…इन जगहों से बाइक पर रोमांस के ऐसा वीडियो सामने आ रहे हैं जो नियमों की धज्जियां उड़ा कर उनका माखौल बना रहे हैं और अपनी धुन में मस्त दिखाई दे रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में ही इस तरह का कई खबरें सामने आ चुकी हैं। अब यूपी के ही हरदोई में ऐसा नजारा देखने को मिला , जहां एक प्रेमी जोड़ा चलती बाइक पर सड़क पर रोमांस कर रहा है। इनकी इस हरकत का वीडियो कार में बैठे एक शख्स ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद यह जमकर वायरल हो गया।

अब वीडियो हरदोई जिले का बताया जा रहा है। जिले के देहात कोतवाली के इटौली गांव के पास सीतापुर रोड पर यह सीन एक कार सवार ने अपने फोन में कैद किया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस युवा जोड़े पर आशिकी का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वह न जगह देख रहा है न ही लोगों को..आलम यह था कि लड़के ने बाइक की टंकी के ऊपर लड़की को बैठाया हुआ है। लड़की पर एक तरफ पैर कर बाइक पर लड़के के आगे बैठी हुई है। इस तरह यो दोनों सड़क पर लोगों के बीच इश्क फरमा रहे हैं। इस मामले को पुलिस के संज्ञान में आने का बाद अब इसकी जांच शुरू कर दी है साथ ही लड़का और लड़की की तलाश भी शुरू कर दी है।

लखनऊ, अजमेर और छत्तीसगढ़ से भी आए थे वीडिय़ो

बता दें कि इससे पहले यूपी की राजधानी लखनऊ से इसी तरह का वीडियो वायरल हुआ था उसमें लड़का और लड़की दोनों स्कूटी पर बैठे थे। लड़की लडके की तरफ चेहरा कर लडके के आगे बैठी हुई थी, यही नहीं दोनों लोग चलती बाइक पर सड़क पर ही लगों के बीच किस कर रहे थे, ऐसा ही वीडियो छत्तीसगढ़ और राजस्थान के अजमेर से भी वाय़रल हो चुका है। इन सबके बीच सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या इन युवाओं को यातायात के नियमों के बारे में नहीं पता, क्या वे नहीं जानते कि सार्वजनिक जगहों पर इस तरह की हरकतें करना कानूनन अपराध है। इसके साथ ही ट्रैफिक रूल्स का उल्लंघन कर इस तरह की ड्राइविंग इनके खुद के लिए तो खतरा है साथ में सड़क पर चल रहे दूसरे लोगों के लिए भी खतरे का सबब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *