‘किसान के बेटों का क्या होगा…हम कब चुनाव लडेंगे?’ टिकट नहीं मिलने पर नरेश मीणा ने दिखाए तीखे तेवर

दौसा लोकसभा सीट से टिकट नहीं मिलने पर खुद सचिन पायलट का करीबी बताने वाले नेता नरेश मीणा का दर्द छलका है.

sach 1 2024 03 26T123411.451 | Sach Bedhadak

Lok Sabha Election 2024 : जयपुर। देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद सभी पार्टियों ने तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी है। प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही बड़ी पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। वहीं कांग्रेस ने दौसा लोकसभा सीट से मुरारी लाल मीणा को प्रत्याशी घोषित किया गया है। लेकिन दौसा सीट पर अभी घमासान मचा हुआ है।

खुद को सचिन पायलट के करीबी बताने वाले नेता नरेश मीणा का टिकट नहीं मिलने के बाद दर्द छलक उठा और उन्होंने मुरारी लाल मीणा से जयपुर शहर से सुनील शर्मा की तरह टिकट लौटाने की मांग कर डाली। दरअसल, नरेश मीणा दौसा लोकसभा सीट से अपनी दावेदारी जता रहे थे, लेकिन कांग्रेस ने मुरारीलाल मीणा को टिकट दे दी।

यह खबर भी पढ़ें:-बीजेपी के ‘मिशन 25’ पर खतरा! MLA रविंद्र सिंह भाटी ने ठुकराया ऑफर?, आज बड़ा ऐलान संभव

नरेश मीणा बीती रात मुंडली गांव में आयोजित बालाजी मेले में पहुंचा। जहां मुरारीलाल मीणा भी मौजूद थे। यहां नरेश मीणा का टिकट नहीं मिलने पर दर्द छलका पड़ा और कहा कि जयपुर शहर से सुशील शर्मा के टिकट वापस लौटा दिया है, वैसे ही मुरारीलाल मीणा चाहें तो टिकट लौटा सकते हैं।

‘मैंने टिकट के लिए पार्टी जॉइन की’

नरेश मीणा ने कहा कि मैंने पार्टी इसलिए जॉइन की थी कि टिकट मिलेगा। लेकिन पार्टी ने आपको चुना है। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में आपकी पत्नी चुना हार चुकी हैं, इसके बाजवूद पार्टी ने आपको टिकट दिया। अब आप यहां से चुनाव जीतकर लोकसभा जाएंगे तो यहां से आपकी विधायक की सीट खाली हो जाएगी तो क्या भविष्य रह जाएगा। उन्होंने कहा कि इन बातों को ध्यान में रखते हुए आपको सीट छोड़कर अपना बड़प्पन दिखाना चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan: कौन हैं सचिन पायलट खेमे के अनिल चोपड़ा, जयपुर ग्रामीण सीट से प्रत्याशी घोषित