जयपुर में युवती से रेप, नशीली पेय पिलाकर बनाए अश्लील वीडियो, शादी का झांसा देकर किया देह शोषण

जयपुर। राजधानी जयपुर में सवाई माधोपुर की एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर युवती को नशीला पेय…

New Project 2023 04 16T123805.885 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में सवाई माधोपुर की एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर युवती को नशीला पेय पिलाकर बेहोशी की हालत में उसके अश्लील वीडियो बना लिए। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी शादी का झांसा देकर करीब डेढ़ साल तक देह शोषण करता रहा। इसी दौरान आरोपी ने दूसरी लड़की से शादी कर ली। दूसरी लड़की से शादी करने के बाद भी आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया। परेशान होकर पीड़िता ने मालपुरा गेट थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हॉस्पिटल में हुई मुलाकात

पुलिस ने बताया कि सवाई माधोपुर निवासी एक युवती (24) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि साल 2020 में कोरोना काल में उसकी मुलाकाल सेविका हॉस्पिटल सवाई माधोपुर में राकेश मीणा से हुई थी। कोरोना के चलते आरोपी राकेश मीणा हॉस्पिटल में की ड्यूटी लगी हुई थी। हॉस्पिटल में दवाई लेने गई युवती से आरोपी ने एक पर्ची में उसके मोबाइल नंबर लिखवाए थे। तबीयत के बारे में पूछने के बहाने आरोपी बार-बार युवती से बातचीत करने लगा। मोबाइल पर बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में विवाहिता से रेप, मिलने के बहाने घर आए जीजा ने साली से किया दुष्कर्म)

घर पर कार्यक्रम होने के बहाने युवती को मिलने बुलाया

सवाई माधोपुर में खंडार स्थित खुद के घर पर कार्यक्रम होने के बहाने आरोपी ने युवती को मिलने बुलाया। घर जाने पर आरोपी युवक ने उसे कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। नशा मिला होने के कारण कोल्ड ड्रिंक पीते ही युवती बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी युवक ने उसके साथ रेप किया और उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए। विरोध करने पर आरोपी ने शादी का वादा कर युवती को चुप करवा दिया। इसके बाद आरोपी शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक उसका देह शोषण करता रहा।

शादी के बाद भी किया रेप

इसी दौरान आरोपी ने दिसंबर 2020 में दूसरी लड़की से शादी कर ली। उसके बाद भी आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। आरोपी से पीछा छुडाने के लिए मोबाइल नंबर बदलकर जयपुर (मालपुरा गेट) रहने के लिए आ गई। उसके बाद भी आरोपी युवक उसे परेशान करने लगा। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर रेप किया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मालपुरा गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में महिला से रेप, आरोपी ने काम दिखाने के बहाने ले जाकर वारदात को दिया अंजाम)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *