Bharatpur: जनसुनवाई के दौरान सीएम के पास परेशानी लेकर पहुंचा बुजुर्ग,बुजुर्ग की परेशानी देख गुस्साएं सीएम ने अधिकारियों को लगाई फटकार

CM NEWS: राजस्थान के मुखिया यानि की मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भरतपुर दौरे पर रहे और इस दौरान उन्होने भरतपुर के सर्किट हाउस में आमजन के…

Screenshot 2024 10 12 223726 | Sach Bedhadak

CM NEWS: राजस्थान के मुखिया यानि की मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भरतपुर दौरे पर रहे और इस दौरान उन्होने भरतपुर के सर्किट हाउस में आमजन के अभाव अभियोग सुने. इस दौरान जब एक बुजुर्ग व्यक्ति अपनी पीडा लेकर मुख्यमंत्री के पास पहुंचा तो बुजुर्ग को परेशान देखकर भजनलाल शर्मा काफी गुस्सा हो गए और संबंधित अधिकारी को आदेश देकर समस्या का समाधान सुनिश्चित किया. राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भरतपुर के दो दिवसीय दौरे पर हैं. बता दें कि भजनलाल शर्मा का दूसरा दिन अधिकारियों को लेकर चर्चा में रहा, क्योंकि जनसुनवाई के समय बिजली विभाग की समस्या लेकर पहुंचे परिवादी की शिकायत पर सीएम ने बिजली विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाई है.

बुजुर्ग की पीडा को सुन तुरंत दिए समाधान के निर्देश

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भरतपुर में जनसुनवाई के दौरान जनता की समस्याओं को गंभीरता से सुना. जब एक बुजुर्ग की पीड़ा सुनकर तुरंत संबंधित अधिकारी को आदेश देकर समस्या का समाधान सुनिश्चित किया. जानकारी के मुताबिक जब सीएम भजनलाल शर्मा के पास एक बुजुर्ग बिजली की समस्या लेकर आया तो सीएम ने एक्सईएन को बुलाया और कहा कि इन लोगों की वजह से ही आपको रोटी मिलती है, इनकी छोटी-मोटी समस्या को आप देखते क्यों नहीं हो? भजनलाल आगे बोले कि ये इंसान 100 रुपए लगाकर यहां तक आया, क्या आपको बुजुर्ग आदमी देखकर भी दर्द नहीं होता है…थोड़ी संवेदना तो रखिए.वही उसके बाद मुख्यमंत्री ने जनसुनवाई के दौरान सभी की समस्याओं को सुना और वाजिब समस्याओं का तुरंत समाधान को लेकर अधिकारियों को निर्देशित किया.

जब भी मौका मिलता है सीएम करते है जनसुनवाई

गौरतलब है कि कि इससे पहले भी देखा गया है कि सीएम जब भी अपने गृहजिले में होते हैं, जोश में दिखाई देते हैं। माना जा रहा है कि ऐसे में सरकार की पहली सालगिरह की ओर बढ़ रहे सीएम अब संभवत: अफसरशाही की नकेल कसते हुए दिखाई दे रहे हैं.हालांकि मुख्यमंत्री को जब भी मौका मिलता है वह जनता की समस्याओं को सुनने और उनका समाधान करने के लिए जनसुनवाई जरूर करते है. उसी के तहत ही उन्होने भरतपुर में जनसुनवाई करने के साथ ही जनता की समस्याओं को सुनकर त्वरित समाधान के आदेश भी दिए.