संबंध रखने से मना किया तो पूर्व प्रेमी ने कर दी हत्या, गर्भवती महिला पर चाकू से गोदा

पाली। राजस्थान के पाली में 25 साल की गर्भवती महिला की चाकू से एक के बाद एक कई वार कर नृशंस हत्या कर दी गई…

New Project 2023 07 03T150637.963 | Sach Bedhadak

पाली। राजस्थान के पाली में 25 साल की गर्भवती महिला की चाकू से एक के बाद एक कई वार कर नृशंस हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का आरोपी महिला का प्रेमी है। जिसने जयपुर से पाली आकर इस वारदात को अंजाम दिया था। हत्या की वारदात के बाद आरोपी पास की झाड़ियों में जाकर छिप गया गया था, जिसे उसी रात दूध निकालने गए युवक ने प्रेमी को देख हल्ला मचा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने हत्या की वारदात करना कबूल किया है।

पाली एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला ने बताया कि 1 जुलाई शनिवार की देर शाम को सदर थाने के निकट गौशाला के पास एक कच्चे कमरे में 25 साल की आशा पत्नी भाखरराम रेबारी की खून से लथपथ लाश मिली। महिला की लाश के पास ही सब्जी काटने का चाकू मिला। आरोपी ने मृतका के गले, पेट और सीने पर चाकू से कई वार किए। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतका के पिता पिताराम रेबारी जब घर पहुंचे तो उन्हें गर्भवती बेटी आशा को कहीं दिखाई नहीं दी।

पिताराम रेबारी ने अपनी छोटी बेटी को आशा को ढूंढने को बोला। छोटी बेटी जब कच्चे कमरे में गई तो आशा की खून से लथपथ लाश देखी तो चिल्लाई। बेटी ऐसी हालत देख पिताराम रेबारी ने पुलिस को कॉल कर घटना के बारे में जानकारी दी। सूचना पर सीओ सिटी अनिल सारण, कोतवाल रविन्द्रसिंह खिंची मयजाप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए हत्यारे की तलाश की। पुलिस ने मृतका की लाश के पास मिले चाकू कब्जे में लिया।

आरोपी ऐसे पकड़ में आया…

मृतक आशा के पिता पिताराम रेबारी ने शनिवार देर रात घर में भूखे बच्चों को पिलाने के लिए गोशाला में कॉल कर दूध मांगा। गोशाला में काम करने वाला युवक गाय का दूध निकालने गया तो वहां एक युवक को देख डर गया। उसने पिताराम सहित अन्य को गोशाला बुलाया और पुलिस को गोशाला में चोर होने की सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जैसे ही युवक को पकड़ा तो पिताराम की बेटी ने उसका देखकर बोली-पापा यही आदमी आशा दीदी से मिलने आया था। इस पर पुलिस उसे थाने लाई और पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने आशा की हत्या करने की बात कबूल की।

दो महीने पहले ही आई थी पीहर…

झुंझुनूं के जोधपुरा सुंदाली उदयपुरवाटी निवासी आरोपी महेश (27) पुत्र हनुमानप्रसाद धोबी ने बताया कि करीब चार साल पहले से उसका आशा से प्रेम संबंध चल रहा था। दो साल पहले जब आशा की शादी हुई। तब उसने महेश से सारे संबंध तोड़ लिए। लेकिन, महेश फोन कर उसे बार-बार मिलने का दबाव डालने लगा। गर्भवती होने पर करीब 2 माह पहले आशा पाली में अपने पीहर आई। इस पर महेश ने कॉल कर उसे आखिरी बार मिलने का दबाव डालने लगा।

महेश के बार-बार मिलने का दबाव बनाने पर आशा ने गौशाला के निकट स्थित अपने घर पर मिलने बुलाया। शाम के समय आशा घर पर अकेली थी। आशा से मिलने आए महेश ने अपने प्यार का हवाला देते हुए संबंध आगे भी रखने की बात कही। इस पर आशा ने कहा-उसकी शादी हो चुकी है और वह 6 माह के गर्भ से है और आगे से उससे न तो फोन पर बात करेगी और न मिलेगी। आशा ने उससे कोई भी संबंध रखने से साफ इनकार कर दिया। आशा के मुंह से यह सुनते ही महेश गुस्से से आग बबूला हो गया और अपने साथ लाए चाकू से उसके गले, पेट और सीने पर ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *