IPL 2023 : जियो का धमाकेदार ऑफर, यहां फ्री में देखें पूरा लाइव आईपीएल

आईपीएल को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में बड़ा उत्साह है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिरकार फ्री में आईपीएल कहां देखें। तो यहां जानिए।

IPL 2023 3 | Sach Bedhadak

आईपीएल 2023 (IPL 2023) की ओपनिंग सेरेमनी 30 मार्च को है और इस सीजन का पहला मैच 31 मार्च को गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। आईपीएल को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में बड़ा उत्साह है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिरकार फ्री में आईपीएल कहां देखें। तो अगर आप भी पूरा आईपीएल फ्री में देखना चाहते हैं तो यह खबर आपके बड़े काम की है।

यह खबर भी पढ़ें:-IPL 2023: प्रसिद्ध कृष्णा की जगह लेगा ये खतरनाक गेंदबाज, राजस्थान रॉयल्स ने किया साइन

जियो दे रहा फ्री में आईपीएल देखने की सुविधा

अगर आपको पूरा आईपीएल फ्री में देखना है तो रिलायंस जियो ने हाल ही एक नया प्लान पेश किया है। जियो ने इस प्लान के तहत ग्राहकों को सिर्फ 198 रुपए महीने के खर्च में फाइबर ब्रॉडबैंड इंटरनेट कनेक्शन देने की घोषणा की है। जियो का यह प्लान 30 मार्च से शुरू हो रहा है। इस प्लान का नाम जियो फाइबर बैकअप प्लान है। इस प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट दिया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-IPL 2023: जसप्रीत बुमराह से लेकर जॉनी बेयरस्टो तक, चोट के कारण बाहर हुए ये 5 क्रिकेटर

198 में क्या कुछ मिलेगा?

जियो ने जो 198 रुपए का प्लान जारी किया है उसमें कस्मटर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग 10mbps की स्पीड से इंरटनेट मिलेगा। इसके अलावा कनेक्शनधारक को फ्री में लैंडलाइन कॉल्स की भी पेशकश की गई है। इस प्लान में वन क्लिक स्पीड अपग्रेड दिया जा रहा है। इसमें एक क्लिक पर अपनी ब्रॉडबैंड स्पीड को अपग्रेड किया जा सकता है। इसमें 21 रुपए प्रतिदिन पर स्पीड अपग्रेड वाउचर दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ 100 और 200 रुपए अतिरिक्त मंथली प्लान में लाइव टीवी ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही इस प्लान में 14 OTT ऐप्स का सब्सिक्रप्शन दिया जा रहा है। साथ ही यूट्यूब, गेमिंग का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *