पूर्व मंत्री विश्वेंद्र ने पत्नी दिव्या सिंह और बेटे अनिरुद्ध के खिलाफ कराई FIR, चोरी का लगाया आरोप

Rajasthan News : अशोक गहलोत के करीबी माने जाने वाले नेता और भरतपुर पूर्व राजपरिवार के सदस्य विश्वेंद्र सिंह ने अपनी पत्नी दिव्या सिंह और बेटे अनिरुद्ध के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया है।

Vishvendra Singh | Sach Bedhadak

Rajasthan News : जयपुर। अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के करीबी माने जाने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री और भरतपुर पूर्व राजपरिवार के सदस्य विश्वेंद्र सिंह (Vishvendra Singh) ने भरतपुर के मथुरा गेट थाने में अपनी पत्नी दिव्या सिंह और बेटे अनिरुद्ध के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में विश्वेंद्र ने आरोप लगाया कि है कि मां-बेटे ने पूर्व राजपरिवार के करोड़ों रुपए के हीरे-जवाहरात चोरी किए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Kisan Samman Nidhi: भजनलाल सरकार का किसानों को बड़ा तोहफा, अब प्रतिवर्ष मिलेंगे 8000 रुपए

हालांकि, पुलिस अभी इस मामले में कोई भी बात करने से बच रही है। इस मामले से जुड़े सूत्रों की मानें तो विश्वेंद्र सिंह ने अपनी पत्नी दिव्या सिंह और बेटे अनिरुद्ध के खिलाफ मारपीट के साथ-साथ सोना सहित हीरे-जवाहरात चोरी करने का आरोप लगाया है। हालांकि, इस मामले को सिरे से नकारते हुए दिव्या सिंह और अनिरुद्ध ने विश्वेंद्र सिंह पर ही मोती महल और महाराजा सूरजमल की प्रॉपर्टी बेचने के आरोल मढ़े थे।

क्या है पूरा मामला

उल्लेखनीय है कि विश्वेंद्र सिंह ने वरिष्ठ नागरिक के रूप में भरण पोषण खर्च की मांग करते हुए पत्नी दिव्या और पुत्र अनिरुद्ध सिंह के खिलाफ उपखंड अधिकारी के ट्रिब्युनल में प्रार्थना पत्र पेश किया था। जिसके बचाव में बेटे अनिरुद्ध ने कहा कि उन्होंने पूरी प्रॉपर्टी बेच दी है। उन्होंने डॉक्यूमेंट पर हमारे फर्जी सिग्नेचर भी कराए। एक मोती महल है, जिसे बेचने चाहते थे और उसे बचाने के लिए यह पूरा मामला बना है। मोती महल महारानी दिव्या सिंह के नाम है और उनके नाम से पट्‌टा भी है।

यह खबर भी पढ़ें:-भजनलाल सरकार के कैबिनेट मंत्री ने बताया बीजेपी की हार कारण, बोले-‘केंद्रीय नेतृत्व करेगा विचार’