दर्दनाक हादसा: राजस्थान के पाली में JCB ने एक साल की मासूम बच्ची को कुचल दिया, ड्राइवर मौके से हुआ फरार

जयपुर। राजस्थान के पाली में एक दर्दनाक घटना घटी है जहां जेसीबी ने एक मासूम बच्ची को कुचल डाला. हादसा सुनकर हर कोई निराश है.…

maxresdefault copy 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान के पाली में एक दर्दनाक घटना घटी है जहां जेसीबी ने एक मासूम बच्ची को कुचल डाला. हादसा सुनकर हर कोई निराश है. जब एक जेसीबी से मासूम कुचल जाती है. जाने ऐसा कहां और कैसे हुआ..

मासूम काे JCB ने कुचला

पाली से जिले के सुमेरपुर के जवाई बांध में जेसीबी ने 1 साल की मासूम को कुचल डाला. घटना के बाद JCB चालक मौके से फरार हो गया.जवाईं बांध रेलवे स्टेशन पर काम करने वाले मजदूरों की है बच्ची. आरपीएफ के सब इंसपेक्टर तेजभान ​सिंह मौके पर पंहुचे जहां उन्होनें पूरी घटना की जानकरीली. पुलिस ने बताया की विष्णु कुमारी जो एक साल की है उसकी JCB से कुचले जाने कि सूचना मिली है.JCB चालक मौके से फरार है उसकी पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. बालिका का शव जवाई बांध रेलवे स्टेशन के पास सीमेंट की बोरी के अंदर रखा गया है. रेलवे कंपनी के ठेकेदार का JCBड्राईवर मौके से फरार है. बेहद दर्दनाक घटना है.

ऐसे मामलों में सा​वधानी बरतनी चाहिए

ऐसे मामलों में सा​वधानी बरतनी चाहिए. क्योंकि ऐसे लोग दुर्घटना करके भाग जाते है मगर जिसके ये बितती है उसे मालूम चलता है मगर अब ऐसे स्थानों पर पुलिस को सावधानी बरतनी चाहिए और ऐसे लोगाें पर जो घटना करके मौके से फरार हो जाते है उनपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.