कोंग्रेस नेता राहुल गांधी की फिर से फिसली जुबान, मंच पर कह डाली ऐसी बात की जिसें सुनकर आप हों जाएंगे हैरान

JammuKashmirElection: कोंग्रेस के नेता राहुल गांधी हर बार कि तरह इस बार भी सु​खिर्यों में छाए है. उन्होंने जम्मू कश्मीर में चल रहे चुनाव की…

WhatsApp Image 2024 09 26 at 2.24.09 PM 1 | Sach Bedhadak

JammuKashmirElection: कोंग्रेस के नेता राहुल गांधी हर बार कि तरह इस बार भी सु​खिर्यों में छाए है. उन्होंने जम्मू कश्मीर में चल रहे चुनाव की सभा के दौरान मंच को संबो​धित करते हुए कुछ ऐसा कह दिया की राजनीति पार्टियों व हर ओर इसी बात की चर्चा चल रही है. जाने ऐसा क्या कह दिया….

नरेंद्र मोदी की जीके टैक्नोलोजी है

POK से रेफियूजिज आए उनसे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने वादा किया वो वादा पुरा किया जाएगा. कश्मीरी पंडित से भी जो वादा उन्होने किया था वो पूरा किया जाएगा. जो हमारे पाकिस्तान ओक्युपाई जे-के से आऐ है 2014 में जो उनसे फाइनें​शियल पैकेल का वादा किया था वो भी पूरा करेंगे. ये जो स्मार्ट मीटर लगा रखें है. जो नरेंद्र मोदी की जीके टैक्नोलोजी है, इसको हम यहां से हटा देंगे ये हमें नहीं चाहिए. जो पंजाबी है इसे हम अ​धिकारीक भाषा में बना देंगे.

प्रधानमंत्री का सीधा कनेक्शन उपर है

एक तरफ ​हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री है उनका सीधा कनेक्शन उपर है, वो सीधा भगवान से बात करते है. सुबह उठते है वो कहते है कि भैया मैं नॉन बायोलोजिकलहूं. अब कुछ भी करलें जब तक लेफटिनेंट गवर्नर है तब तक बाहर के लोगों को फायदा मिलेगा. सारे के सारे काॅनट्रेक्ट उनको मिलेंगे. जो जम्मू कश्मीर कि जनता है उनको इससे दूर कर दिया जाएगा. ये हकिकतहै. वो चाहते है कि जम्मू कश्मीर के लोग जम्मू कश्मीर को ना चलाएं. बाहर के लोग चलाएं.लेफटिनेंट गवर्नर के माध्यम से काम हों और जम्मू कश्मीर की परस्नालिटि है वो खत्म हो जाएं. ये आक्रमण जो जम्मू कश्मीर में छोटे और मध्यम व्यवसाय पर हुआ है वो अन्य देशों में भी हुआ है. पूरी सरकार अड़ानी- अंबानी जैसे अरबपतियों के लिए चलती है.GST एक ह​थियारहै. जम्मू कश्मीर के छोटे और मध्यम व्यवसाय करने वालों पर आक्रमण करने का ह​थियारहै.