हरियाणा में जीत की हैट्रिक मोदी के नेतृत्व पर अटल विश्वास का प्रतीक : शेखावत

Hariyana Election: केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने हरियाणा में भाजपा की जीत की हैट्रिक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर…

WhatsApp Image 2024 10 07 at 13.34.43 | Sach Bedhadak

Hariyana Election: केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने हरियाणा में भाजपा की जीत की हैट्रिक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर अटल विश्वास का प्रतीक बताया। अपनी प्रतिक्रिया में शेखावत ने कहा कि डबल इंजन की सरकार के साथ हरियाणा नॉनस्टॉप था, है और रहेगा। वैदिक संस्कृति की प्राच्य महाभूमि हरियाणा के देवतुल्य मतदाताओं ने जातिवाद, परिवारवाद, भेदभाव और भ्रष्टाचार की देश विरोधी राजनीति को पुनः नकारते हुए विकास की निरंतरता को चुना है। यह “हरियाणा हैट्रिक” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर अटल विश्वास का प्रतीक है। शेखावत ने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी की अगुवाई में पार्टी प्रत्येक कार्यकर्ता बहन-भाई के परिश्रम को नमस्कार और दिल से बारंबार बधाई दी। साथ ही अपार आशीर्वाद के लिए जनता-जनार्दन का कोटिशः अभिनंदन किया।

तीन दिन पहले ही मेने कर दी थी जीत की भविष्यवाणी

मंगलवार सुबह नई दिल्ली जाते समय जोधपुर एयरपोर्ट पर शेखावत ने कहा कि उन्होंने तीन दिन पहले ही हरियाणा में जीत की हैट्रिक की भविष्यवाणी कर दी थी। बिना नाम लिए उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसा कि वो भी तीन दिन पहले एक भविष्यवाणी कर रहे थे, अब उनसे भी सवाल पूछा जाना चाहिए।