कोंग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा जब तक मोदी को नहीं हटा देते तब तक मैं नहीं मरूंगा, उसके बाद मोदी ने फोन पर की बात, ये कैसी सियासत…

Political News: फिर एक बार चुनावी दौर में चलने लगे एक दूसरे पर कटाक्ष के बाण. जहां भाजपा और कोंग्रेस एक दूसरे पर ना होकर अब व्य​क्तित्व पर उतर गए है.…

58382836 1579567155508944 5804761180874473472 n copy 1 | Sach Bedhadak

Political News: फिर एक बार चुनावी दौर में चलने लगे एक दूसरे पर कटाक्ष के बाण. जहां भाजपा और कोंग्रेस एक दूसरे पर ना होकर अब व्य​क्तित्व पर उतर गए है. पार्टी नहीं अब सभी पार्टी के नेता एक दूसरे के लिए ऐसा बोलते नजर आ रहे है जैसे कोई सदियों पूरानी कोई रंजिश हो मगर जब इनकी अंदरूनी विडीयो सामने आती  है तो जनता यह नहीं समझ पाती कि ये सब एक-दूसरे को मार मिटने वाली बाते कहते है और एकसाथ बैठकर हंसी ठिठोली कर रहे है. जाने कहां हुआ ऐसा.

मैं अभी नहीं मरूंगा, पहले मोदी को हटाएगें

कोंग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष म​ल्लिकार्जुन खड़गे की जम्मू- कश्मीर के कठुआ में एक चुनावी सभा को संबो​धित करते वक्त उनकी तबियतबिगड़गई. जब उन्होनें कहा की स्टेट हुड के लिए मैंने जरूर कहा है, यह अवश्य देंगे और इसके लिए जरूर लड़ेगे.चाहे कुछ भी हो मैं ऐसे ही छोड़ने वाला नहीं हूं. अब मेरे को 83 वर्ष चल रहे है. इतना जल्दी मरने वाला नहीं हूं. जबतक मोदी को नहीं हटाएंगे तब तक मैं जिंदा ही रहुंगा. आपकी बात सुनुंगा और आपके लिए लडूंगा.

पीएम ने खड़गे से फोन पर कि बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोंग्रेस अध्यक्ष खड़गे से फोन पर बातचीत की. रविवार को जम्मु कश्मीर के कठुआ में चुनाव प्रचार के दौरान खड़गे की तबियतबिगड़ गई थी. मोदी ने फोन पर बात करते हुए उनसे पुछा की अब आपकी तबियत​कैसीहै. उनकी कुशलक्षेमजानी.

खड़गे की तबियत बिगड़ी

चुनावी सभा को संबो​धित करते वक्त कोंग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष म​ल्लिकार्जुनखड़गे की तबियतबिगड़ गई थी उसी समय उनके सुरक्षाकर्मीयों व मंच पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनको पकड़ा और उन्हें कुर्सी पर बैठाया. ये सुचना लगने के बाद कोंग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता औ कार्यकर्ता अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ईश्वर से खड़गे को जल्द स्वस्थ करने की प्राथना कर रहे है.