Crime News: मॉर्निंग वॉक करते लोगों को हाईवे किनारे मिला लड़की का शव, इलाके में फैली सनसनी, शव की अभी नहीं हुई पहचान

Crime News: जयपुर के चौमूं में हाईवे सड़क किनारे आज सुबह वीर हनुमान मार्ग सर्विस रोड पर एक युवती का शव मिला है। शव दिखाने…

WhatsApp Image 2024 10 12 at 8.56.32 AM | Sach Bedhadak

Crime News: जयपुर के चौमूं में हाईवे सड़क किनारे आज सुबह वीर हनुमान मार्ग सर्विस रोड पर एक युवती का शव मिला है। शव दिखाने के बाद मॉर्निंग वॉक के लिए आए स्थानीय लोगों ने चौमूं थाना पुलिस को घटना की सूचना दी।

सूचना मिलने पर चौमूं एसीपी अशोक चौहान व थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका-मुआयना किया गया हैं। वहीं घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

चौमूं थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टिया जांच में सामने आया की युवती के शरीर पर किसी प्रकार के गहरी चोट के निशान नहीं है और युवती ने ब्लैक जींस वी पीली कलर की टी-शर्ट पहन रखी है। मृतका की उम्र करीब 25 साल के आसपास है। फिलहाल आसपास के पुलिस थाना क्षेत्र में युवती की गुमशुदगी चेक करने के लिए सूचना दी गई है।

नहीं हो पाई शव की पहचान

चौमूं थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि युवती के पास ऐसा कोई पहचान पत्र नहीं मिला है, जिससे पहचान हो सके, लेकिन पुलिस फिर भी युवती के शिनाख्त के प्रयास कर रही है. वहीं हाईवे के आसपास इलाके पर भी होटल, रेस्टोरेंट और ढाबों सहित अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के लिए पुलिस टीमों को लगाया गया है.

हत्या की आशंका

पुलिस टीमें सीसीटीवी फुटेज भी चेक करने में जुटी हुई है. वहीं प्रथम दृष्टिया जांच में सामने आया हैं कि युवती की अन्य जगह हत्या करके शव चौमूं में हाईवे सड़क किनारे फेंका गया है. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.