Rajasthan News: दिनदहाड़े युवक से बेरहमी से मारपीट, वजह थी यह

Rajasthan News: पश्चिम राजस्थान के सरहदी बाड़मेर शहर में शनिवर को दिन दहाड़े एक युवक के साथ मारपीट की घटना हुई। स्थानीय चौहटन फाटक आरओबी…

barmer | Sach Bedhadak

Rajasthan News: पश्चिम राजस्थान के सरहदी बाड़मेर शहर में शनिवर को दिन दहाड़े एक युवक के साथ मारपीट की घटना हुई। स्थानीय चौहटन फाटक आरओबी पर हुई घटना का वीडिया सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। तीन जने आए और बाइक सवार युवक को रुकवा कर लाठियों से मारपीट शुरू कर दी।

घायल युवक को बाड़मेर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवक ने क्रेशर को लेकर ​शिकायत करने पर मारपीट होने का आरोप लगाते हुए पुलिस को रिपोर्ट दी है। घायल युवक का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच पड़ताल कर आरोपियों की तलाश के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है।

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार लंगेरा निवासी श्रवणसिंह पुत्र बालसिंह बाइक पर सवार होकर बाड़मेर शहर की तरफ आ रहा था। बीच रास्ते में ओवरब्रिज पर बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने रुकवाया और लाठियों से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर घायल हो गया। उसे राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की गई है।

एसपी नरेंद्रसिंह मीना ने बताया कि श्रवणसिंह राजपुरोहित पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को नामजद कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी दुर्जनसिंह पुत्र भीमसिंह निवासी केलनोर, डूंगरसिंह पुत्र वेरिसाल सिंह निवासी शिवकर, जितेंद्रदान पुत्र नारायणदान निवासी धारवी कला को नामजद कर लिया गया है। वारदात में प्रयुक्त वाहन बरामद हुआ है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बाड़मेर वृत्त डिप्टी रमेश शर्मा के सुपरवीजन में कोतवाली, सदर, बाड़मेर ग्रामीण, रीको व डीएसटी टीम प्रभारी के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन हुआ है।

अस्पताल में भर्ती श्रवणसिंह ने बताया कि लंगेरा गांव में मसेनरी स्टोन के क्रेशरों का संचालन हो रहा है। श्रवणसिंह ने आरोप लगाया है कि अवैध खनन को लेकर 25 दिन पूर्व जिला प्रशासन को शिकायत की थी, इसके बाद मुझे पर जान हमला करवाने की धमकियां मिल रही थी। कुछ दिन पहले डिगड़ा रोड पर पीछा कर हमला करने का प्रयास किया गया, उस वक्त पुलिस को सूचना दी गई। इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई।