‘अरे..डफोलों मैं हूं यहां का मोदी…कोई चूं भी नहीं करेगा’ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के नारे लगने पर भड़के संयम लोढा

Sanyam Lodha: सिरोही में एक कार्यक्रम में विधायक संयम लोढ़ा के सामने मोदी-मोदी के नारे लगने पर वह भड़क गए और कहा कि यहां का मोदी मैं हूं और मैं ही रहूंगा.

sanyam lodha | Sach Bedhadak

सिरोही: राजस्थान के सिरोही से निर्दलीय विधायक और सीएम अशोक गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं जहां बीते दिनों उन्होंने सचिन पायलट पर हमला बोला था वहीं अब लोढ़ा के एक धार्मिक कार्यक्रम में पहुंचने पर मोदी-मोदी के नारे लगने का वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद लोढ़ा भीड़ पर बिफर गए. जानकारी के मुताबिक लोढ़ा के मंच पर पहुंचते ही भीड़ से मोदी-मोदी के नारे लगने लग गए जिसके बाद विधायक ने मंच से कहा कि अरे, डफोलों (मूर्खों) यहां का मोदी मैं हूं और मैं ही रहूंगा.

दरअसल सिरोही के पास सिंदरथ में बीते मंगलवार को खेतलाजी मंदिर में एक धार्मिक कार्यक्रम चल रहा था जहां अतिथि के तौर पर बुलाए जाने पर विधायक संयम लोढ़ा वहां पहुंचे जिसके बाद जैसे ही लोढा स्टेज पर जाने लगे इस दौरान वहां मौजूद भीड़ से ’मोद-मोदी’ के नारे लगाए जाने लगे जिसे देखकर लोढा आग बबूला हो गए और भीड़ पर जमकर बरसे. वहीं लोढ़ा के भड़कने पर कई बीजेपी नेताओं ने भी उन पर निशाना साधा है. लोढ़ा ने नारे लगते ही मंच पर माइक लेकर पहले भीड़ को फटकारा और कहा कि यहां का मोदी मैं हूं और मैं ही रहूंगा. इसके बाद लोढ़ा ने आगे कहा कि अब यहां कोई भी चूं तक नहीं करेगा.

हालांकि कार्यक्रम के बाद विधायक ने कहा कि मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में धार्मिक भावना को लेकर हजारों की संख्या में लोग आए थे लेकिन कुछ लोग धार्मिक कार्यक्रम में व्यवधान डालने की मंशा से वहां पहुंचे थे और वह राजनीतिक टिप्पणियां कर माहौल खराब करना चाहते थे.लोढा ने कहा कि धार्मिक कार्यक्रमों में ऐसी राजनीतिक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ आगे सख्त कार्रवाई की जाएगी.

‘कोई चूं की आवाज नहीं करेगा’

लोढ़ा ने आगे गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि एक धार्मिक कार्यक्रम चल रहा है और आप सब के बीच देश की एक बड़ी कलाकार गाने आई है लेकिन आप लोग तमीज से नहीं सुन सकते हैं. उन्होंने कहा कि तुम्हारे मां-बाप ने यही सिखाया है क्या, वहीं लोढ़ा ने आगे चेतावनी देते हुए कहा कि अब कोई चूं की आवाज भी नहीं करेगा और आप लोग दूसरों की इज्जत करना सीखो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *