नाथद्वारा में पीएम मोदी ने श्रीनाथ जी के किए दर्शन, दानपात्र में दान की राशि, जनता ने किया प्रधानमंत्री का भव्य स्वागत, लगे मोदी-मोदी के नारे 

राजसमंद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान पधार चुके हैं। डबोक एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नाथद्वारा पहुंचे। पीएम मोदी की राज्यपाल कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री अशोक…

image 2023 05 10T114759.202 | Sach Bedhadak

राजसमंद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान पधार चुके हैं। डबोक एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नाथद्वारा पहुंचे। पीएम मोदी की राज्यपाल कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अगवानी की।

image 2023 05 10T120834.311 | Sach Bedhadak

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने काफिले से श्रीनाथ जी के मंदिर की ओर रवाना हो गए।

मोदी का भव्य ‘रोड शो’

मंदिर तक जाते-जाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शानदार स्वागत किया गया। इसे एक तरह से हम भव्य रोड शो भी कह सकते हैं।

image 2023 05 10T120759.185 | Sach Bedhadak

सड़क के दोनों तरफ इकट्ठी भीड़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले पर फूलों की बारिश की। मोदी-मोदी के नारे लगाए। नरेंद्र मोदी ने भी सभी का अभिवादन किया। इस रोड शो के बाद नरेंद्र मोदी श्रीनाथजी के मंदिर पहुंचे।

image 2023 05 10T120535.369 | Sach Bedhadak

यहां उन्होंने भगवान श्रीनाथ के दरबार में माथा टेका। उन्होंने मंदिर के दानपात्र में कुछ पैसे भी दान किए। 

मंदिर में किए दर्शन

मंदिर में उन्होंने सभी महंतों और सेवादारों का अभिवादन किया। मंदिर के बारे में उन्होंने जानकारी ली।

image 2023 05 10T120655.331 | Sach Bedhadak

मंदिर में प्रधानमंत्री के साथ अधिकारियों ने मंदिर के बारे में जानकारी दी। VVIP  दर्शन होने के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अकेले इस मंदिर में दर्शन करने को आए थे। अक्सर मंदिर में काफी भीड़ के चलते लोगों को लंबी लाइन लगानी पड़ती है।

जनता को देंगे 500 करोड़ की सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नाथद्वारा में आम सभा को संबोधित करेंगे। यहां वे 500 करोड़ रुपए की सौगात जनता को देंगे। जिसमें 9 मेडिकल कॉलेज भी शामिल है जिसका 5 का लोकार्पण और 4 का शिलान्यास होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस दौरे को चुनावों के चलते मास्टरस्ट्रोक भी माना जा रहा है। क्योंकि 6 महीने ही चुनाव के लिए बाकी हैं। दोनों ही पार्टी चुनाव प्रचार के लिए कमर कस चुकी हैं। इसके अलावा आज एक और दिलचस्प नजारा देखने को मिलेगा वो होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्मंत्री अशोक गहलोत के एक साथ एक कार्यक्रम में एक मंच पर। यहां पूरे देश की नजरें टिकी हुईं कि आखिर धुर विरोधी पार्टियों के दो दिग्गज नेता एक-दूसरे के साथ कैसे केमेस्ट्री बिठाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *