इस फोन पर मिल रहा है 4,000 रुपए का भारी डिस्काउंट, गजब का है कैमरा और बैटरी, लुक भी है शानदार

अगर आप नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो अमेजन पर लावा ब्लेज के स्मार्टफोन पर 4,000 रुपए तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

smartphone Lava Blaze 5G | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अमेजन अपने कस्टमर्स को एक से बढ़कर एक डिस्काउंट ऑफर उपलब्ध करवा रहा है। अगर आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौका है। अमेजन हर रेंज के फोन की पेशकश कर रही है। ऐसे अगर आप कोई नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो अमेजर पर कई ऑफर चल रहे हैं। अमेजन के मुताबिक, लावा ब्लेज 5G (smartphone Lava Blaze 5G) को 16,345 रुपए की कीमत की बेचा जा रहा है। लेकिन खास बात यह है कि एफेक्टिव प्राइज के तहत 11,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस पर 4,346 रुपए तक की बचत की जा सकती है।

यह खबर भी पढ़ें:-बंद कमरे में भी चला सकते हैं कूलर, ये जुगाड़ आएंगे काम, मिलेगी गर्मी से राहत!

लावा ब्लेज 5G फोन में 5000mAh की बैटरी और 50 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। ग्राहक इसे ग्लास ब्लू और ग्लास ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इस फोन में 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 720×1600 HD+ रेजोलूशन मिलता है। इस फोन की डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 700 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। लावा ब्लेज 5G में 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज में मिलता है। यह 7GB तक की वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आता है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी इंबेड किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-सिर्फ 3,000 में मिल रहा है iPhone 14!, खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक

कैमरे की बात करें तो लावा ब्लेज 5G में रियर में AI बैक्ड ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। ये इलेक्ट्रोनिक इमेज स्टैबलाइजेशन सपोर्ट के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8MP का कैमरा दिया गया है जो फेस अनलॉक के साथ आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *