Aryan Khan को लेकर हुआ बड़ा खुलासा इस फिल्म में बतौर चाइल्ड एक्टर आ चुके हैं नजर

बॉलीबुड के बादशाह यानी शाहरुख खान हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। साथ ही चर्चाओं में रहती है उनकी फैमली, हाल ही में सुहाना खान…

aryan khan | Sach Bedhadak

बॉलीबुड के बादशाह यानी शाहरुख खान हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। साथ ही चर्चाओं में रहती है उनकी फैमली, हाल ही में सुहाना खान मयबेलिन की ब्रांड एबेसिडर बनी हैं। फिल्मों में आने से पहले ही सुहाना ने काफी पॉपुलर्टी बटौर ली है। ऐसे में सब किंग खान के बेटे आर्यन खान के डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, किंग खान पहले भी बता चुके हैं कि Aryan Khan को फिल्मों में एक्टिंग करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन आर्यन का डैशिंग और कमाल का लुक लोगों को खूब भाता है। लेकिन क्या आप इस बात प विश्वास करेंगे कि, आर्यन खान पहले ही फिल्मी दुनिया में कदम रख चुके हैं। बल्कि उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर की है।

इस फिल्म में आए हैं नजर

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिल्म कभी खुशी कभी गम फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई दिए थे। इस फिल्म में आर्यन खान ने लीड रोल नहीं किया था लेकिन वह एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आए थे। शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने अपने ही पिता यानी शाहरुख खान के बचपन का किरदार फिल्म में निभाते दिखाई दिए थे। इसी के साथ फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ में भी Aryan Khan ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है। इस फिल्म में शाहरुख अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा लीड रोल में थे।

इस फिल्म को दे चुके हैं अपनी आवाज

आर्यन खान ने न केवल एक्टिंग में बल्कि वॉयस ओवर में भी अपनी अवाज दी है। उन्होंने फिल्म ‘द लॉयन किंग’ और ‘हम हैं लाजवाब’ में अपनी आवाज दी थी। हालांकि, उन्होंने एक्टिंग से अपना हाथ खींच लिया है और जल्द ही वो अस्सिटेंट डायरेक्टर डेब्यू करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *